भारत बनाम इंग्लैंड : विडियो : कोहली ने खोला अश्विन और एंडरसन विवाद का सच | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत बनाम इंग्लैंड : विडियो : कोहली ने खोला अश्विन और एंडरसन विवाद का सच 

भारत बनाम इंग्लैंड : विडियो : कोहली ने खोला अश्विन और एंडरसन विवाद का सच

भारत ने इंग्लैंड को मुंबई में एक पारी और 36 रनों से करारी शिकस्त दी, और टीम इंडिया ने इसी जीत के साथ सीरीज भी अपने नाम है, इस सीरीज में विराट कोहली ने अपनी शानदार फॉर्म जारी रखी है और 600 से अधिक रन बना चुके है.

चौथे दिन कोहली ने इसी साल अपना तीसरा दोहरा शतक पूरा किया, और ऐसा करने वाले वो पहले भारतीय खिलाड़ी भी बने. एक ओर जहा पूरा क्रिकेट जगत कोहली की तारीफों के पुल बाँध रहा था, वही दूसरी ओर इंग्लैंड के दिग्गज गेंदबाज़ जेम्स एंडरसन ने कोहली पर कटाक्ष  करते हुए कहा था, कि

यह भी पढ़े : मुंबई टेस्ट : सीरीज जीतने के बाद कोच अनिल कुंबले ने विराट नहीं बल्कि इन 2 खिलाड़ियों के तारीफों के बांधे पूल

“कोहली की तकनिकी खामियां भारत की परिस्थितियों में नहीं दिखती. उनके खेल में कोई बदलाव नहीं आया है और उनके इतने रन इसी कारण बने है, कि वो घर पर खेल रहे है.”

एंडरसन के इस विवादस्पद बयान बाद, जब वो टेस्ट मैच के आखिरी दिन बल्लेबाज़ी करने आए, तो उस समय अश्विन ने उन्हें काफी कुछ कहा और क्रीज़ तक एंडरसन को पहुंचा कर आए. इस पर आखिर में विराट कोहली और अंपायर ने इस मामले को शांत किया.

मैच ख़त्म होने के बाद विराट कोहली ने भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग को इस पुरे मामले पर अपनी राय दी.

इंग्लैंड के विरुद्ध मैच जीताऊ प्रदर्शन के बाद अश्विन और मुरली विजय ने बताया चेन्नई में क्या होगी भारत की रणनीति

यहाँ देखें विडियो :

https://twitter.com/eevinaymani/status/808200668506771456

कोहली ने पूरी बात इस विडियो में बताई, और सीरीज अब भारतीय टीम के नाम हो चुकी है, जबकि सीरीज का आखिरी मैच चेन्नई के चेपौक मैदान पर 16 दिसंबर से खेला जाना है.

Related posts