विडियो : युवराज ने शेयर की ऐसी विडियो जिसे देखने के बाद उनके और धोनी के बीच खटास की अफवाहों से उठा पर्दा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विडियो : युवराज ने शेयर की ऐसी विडियो जिसे देखने के बाद उनके और धोनी के बीच खटास की अफवाहों से उठा पर्दा 

विडियो : युवराज ने शेयर की ऐसी विडियो जिसे देखने के बाद उनके और धोनी के बीच खटास की अफवाहों से उठा पर्दा

युवराज सिंह और महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट में दो बहुत बड़े नाम है, लेकिन अक्सर इन दोनों के बीच के रिश्तों में कडवाहट की ख़बरें सुर्खिया बटौर ही लेते है. धोनी और युवराज मंगलवार को मुंबई के ब्रेबोन स्टेडियम में साथ खेलते हुए दिखाई दिए.

दोनों का तालमेल देखते ही बनता था, जैसे इस जोड़ी ने शुरुआत में भारत को कई ऐतिहासिक जीत दिलाई कुछ वैसा ही नज़ारा, इंडिया ए और इंग्लैंड के बीच अभ्यास मैच देखने आए दर्शकों को देखने को मिला.

यह भी पढ़े : धोनी, सहवाग और युवराज समेत दिग्गज खिलाड़ियों से जुड़े कुछ अंधविश्वास और टोटके

युवराज और धोनी दोनों ही अपनी पुरानी लय में नज़र आए और दोनों ने अर्धशतक लगाया और इस बीच कई गेंदों को सीमारेखा के पार पहुँचाया. धोनी ने आखिरी ओवर में क्रिस वोक्स को दो छक्के और दो चौकों की मदद से 23 रन बनाए.

मैच का नतीजा जैसा धोनी बतौर कप्तान अपने आखिरी मैच में चाहते थे, वैसा नहीं निकला और टीम को तीन विकेट से हार का सामना करना पड़ा.

इस मैच में भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन रायडू (100) ने लगाए. लेकिन टीम ख़राब फील्डिंग और साधारण गेंदबाज़ी के कारण 305 रन नहीं रोक सकी.

यह भी पढ़े : खुलासा: क्यूँ धोनी युवराज सिंह की कॉल नहीं उठाते?

मैच के बाद टीम इंडिया के सबसे सफल ऑल राउंडर में से एक युवराज सिंह ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ एक विडियो साझा किया. जिसमे युवराज ने धोनी की कप्तानी पर बोला और साथ ही धोनी और युवराज ने अपने आलोचकों को अपनी जुगलबंदी से करारा जवाब भी दिया.

यहाँ देखे विडियो :

युवराज ने इस विडियो में धोनी से पूछा, कि बतौर कप्तान आपका सफ़र कैसा रहा, तो इस पर धोनी ने कहा, कि

“सफ़र काफी अच्छा और शानदार रहा, खासकर जब आप(युवराज) जैसे खिलाड़ी टीम में मौजूद होते है, तो कप्तान का काम काफी आसान हो जाता है. मैंने अपने दस साल काफी एन्जॉय किया और अब जितना भी क्रिकेट मुझमे बाकी है, मैं उसका भी आनंद लेना चाहता हूँ.”

विडियो में आगे युवराज सिंह ने धोनी की तारीफ करते हुए बताया, कि

“मैं आपको (धोनी) बताना चाहता हूँ, कि आप सबसे शानदार कप्तान रहे है. आपके अंडर खेलना काफी अच्छा रहा, आपकी ही कप्तानी में तीन बड़े टूर्नामेंट जीते, जिसमे चैंपियंस ट्राफी के साथ दो विश्वकप भी है. टेस्ट में भी नंबर एक आपके ही कप्तानी के दौरान बने.”

इसके बाद धोनी ने युवराज की बात को बीच में काटते हुए, कहा कि जब युवी ने 2007 विश्वकप में एक ओवर में छह छक्के लगाये थे, उस समय धोनी ने सबसे बढ़िया सीट (नॉन-स्ट्राइकर) से उस ओवर का लुत्फ़ उठाया था.

यह भी पढ़े : ईशांत शर्मा की शादी में शामिल हुये महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह लेकिन…..

अंत में युवराज ने धोनी से सवाल किया, कि अब जब आप कप्तान नहीं है, तो क्या आप ज्यादा छक्के लगायेंगे?

इस पर धोनी ने कहा, कि

“देखो अगर वो मेरे ताकत पर गेंदबाज़ी करेंगे और अगर परिस्थिति मुझे मौका देगी तो मैं ज़रूर बड़े शॉट्स लगाना चाहूँगा.”

Related posts