विडियो: जब बांग्लादेश ने किया महेंद्र सिंह धोनी और भारतीय टीम का अपमान | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विडियो: जब बांग्लादेश ने किया महेंद्र सिंह धोनी और भारतीय टीम का अपमान 

विडियो: जब बांग्लादेश ने किया महेंद्र सिंह धोनी और भारतीय टीम का अपमान


एक बंगलादेशी अख़बार ने सोमवार (29 जून) को भारतीय खिलाड़ियों का आपत्तिजनक पोस्टर छापा था, जिसमे महेंद्र सिंह धोनी समेत टीम के अन्य सदस्यों के सिर आधे गंजे थे ऐसा तब हुआ था जब भारत दुर्भाग्यवश बांग्लादेश से 2-1 से सीरीज हार गया था. बांगला के एक अख़बार ‘प्रोथोम आलो’ के सोमवार वाले अख़बार में  (वीकली फनी मैगज़ीन ‘रोष आलो ‘) में एक बेहद आपत्तिजनक एड छपा था जिसका भारतीय लोगों ने काफी विरोध भी किया था. (धोनी मुस्ताफिजुर को धक्का देते हुए)

5 भारतीय बल्लेबाज़ जिन्होंने एशिया के बाहर एकदिवसीय क्रिकेट में लगाए सबसे ज्यादा शतक

साल 2015 में जब भारतीय टीम ने बांग्लादेश का दौरा किया था तो इतिहास में पहली बार भारत को सीरीज़ हार का सामना करना पड़ा था. भारत के बल्लेबाज़ बांग्लादेश के युवा तेज़ गेंदबाज़ मुस्ताफिजुर रहमान की गेंदों का सामना करने में नाकाम रहे थे, 19 वर्षीय इस गेंदबाज़ ने 3 मैचों की श्रृंखला में 13 विकेट लेकर एक नया रिकॉर्ड बनाया था.

कुंबले के द्वारा एक बार फिर भारतीय टीम में जगह बना सकते है ये दिग्गज

वर्नाकुलर अख़बार ने अपने एक एडिशन में ग्राफ़िक्स के ज़रिये यह दिखाया कि मुस्ताफिजुर की ऑफ कटर्स ने भारतीय बल्लेबाजों के आधे सर गंजे कर दिए. अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा, विराट कोहली, शिखर धवन, महेंद्र सिंह धोनी, रविन्द्र जड़ेजा और आर अश्विन हाथ में उस्तरा लिए खड़े है और लिखा है “हमने इसका सही इस्तेमाल किया आप भी करें”

प्रीटी जिंटा ने किया युवराज और अपने अफेयर का खुलासा, कहा…..

ग्राफ़िक्स के साथ कैप्शन में लिखा है कि टाइगर स्टेशनरी, मेड इन बांग्लादेश, मुस्ताफिजुर कटर्स ढाका, मीरपुर, की स्टेडियम मार्किट में उपलब्ध.

कटर्स का मतलब मुस्ताफिजुर के ऑफ कटर्स से था, जिसे भारतीय बल्लेबाज़ 2015 में पढ़ने में नाकाम रहे थे. यही पिक्चर डेली पेपर ने अपने फेसबुक पेज पर भी शेयर की थी, इसे 350 लोगों ने शेयर किया और 250 लोगों ने बांगला में प्रतिक्रिया भी दी(30 जून तक). बांग्लादेश के इस व्यव्हार पर पूर्व भारतीय खिलाड़ी अतुल वासन ने इसे बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड और खिलाड़ी दोनों के लिए शर्मनाक करार दिया टाइम्स नाऊ चैनल को दिए एक इंटरव्यू में वासन ने अपनी बात रखी थी.

30-1435643800-bangla-paper-ind-600

Related posts

Comments are closed.