गब्बर ने जोरो शोरो के साथ मनाया बेटे जोरावर का जन्मदिन, लोगों ने कहा बेटा देश का आने वाले फ्यूचर हैं | Sportzwiki

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

गब्बर ने जोरो शोरो के साथ मनाया बेटे जोरावर का जन्मदिन, लोगों ने कहा बेटा देश का आने वाले फ्यूचर हैं 

गब्बर ने जोरो शोरो के साथ मनाया बेटे जोरावर का जन्मदिन, लोगों ने कहा बेटा देश का आने वाले फ्यूचर हैं

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने असाधारण बल्लेबाजी के प्रदर्शन के दम पर अर्न्तराष्ट्रीय क्रिकेट जगत में एक खास मुकाम हासिल कर लिया है।धवन जब भी बल्लेबाजी करने क्रीज पर आते हैं तो अच्छे-अच्छे गेंदबाजों के पसीने छूट जाते हैं।

हालांकि जितनी बेदर्दी के साथ गेंद को बाउंड्री पार चौके-छ्क्के के लिए पहुंचाते हैं,उससे कहीं ज्यादा अधिक वे मैदान के बाहर अपने अच्छे बर्ताव के कारण जानें जाते हैं। इसका जीता-जागता सबूत उस वक्त मिला,जब धवन अपने बेटे जोरावर के बर्थेडे पर एक खास मैसेज सोशल मीडिया पर लिखा।

अपने बेटे जोरावर के जन्मदिन पर किया यह खास ट्वीट

गब्बर नाम से फैन्सों के बीच लोकप्रिय शिखर धवन ने अपने आफिशियल ट्वीटर हैंडल से अपने बेटे जोरावार के जन्मदिन को लेकर खास ट्वीट किया,जिसमें उन्होंने लिखा कि,

“जन्मदिन की ढेर सारी बधाई,मेरे बेटे जोरावर…!!??? प्यार के साथ जीवन के आगे के सफर में बढ़ो और देखों अपने सफलता और शानदार जीवन को..!!मेरी वाइफ आयशा??? को तहे दिल से शुक्रिया, इसको लिखने के लिए..!!???”

सोशल यूजरों ने भी दी यह खास प्रतिक्रिया

जैसे ही भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने बेटे जोरावर के जन्मदिन को लेकर ट्वीट किया,सोशल यूजरों की शुभकामनाएं देने की बाढ़ लग गयी। इसी बीच एक यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा,“जबरदस्त!बाप-बेटे की यह जोड़ी काफी शानदार लग रही है। जोरावर आने वाले क्रिकेट का फ्यूचर..!!”

वहीं एक दूसरे यूजर ने भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, ‘जन्मदिन की हार्दिक बधाई छोटे जोरावर..’

https://twitter.com/imKatrinaKaif_1/status/945636746590425088

Related posts

Leave a Reply