विडियो : जब युवराज ने बताया कि उन्हें धोनी से किस बात की है शिकायत

Ajay Pal Singh / 06 September 2016

युवराज सिंह भारतीय क्रिकेट के लिए सबसे शानदार मैच विनर रहे है. चाहे वो 2003 नेटवेस्ट सीरीज़ का फाइनल हो, 2007 ट्वेंटी ट्वेंटी विश्वकप हो या फिर 2011 का विश्वकप. इन सभी बड़े टूर्नामेंट में केवल एक खिलाड़ी ऐसा था जिसके बिना टीम का जीतना नामुमकिन होता.

हाल ही में अपने एनजीओ ‘यू वी कैन’ के एक इवेंट में युवराज ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि उनका एनजीओ किस तरह कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से बचने के लिए कैसे लोगों की मदद कर रहा है.

यह भी पढ़े : मेरा लक्ष्य है विश्वकप 2019 खेलना : युवराज सिंह

युवराज को 2011 विश्वकप के दौरान पता चला था कि उन्हें कैंसर की जानलेवा बिमारी ने जकड़ लिया है, और इस बात ओके जानते हुए युवराज ने अपना अब तक का सबसे सर्वश्रेष्ट प्रदर्शन दिया जिसकी बदौलत भारत ने 23 साल बाद विश्वकप जीता था.

इस इवेंट में जब एक पत्रकार ने युवराज से पूछा, कि इस इवेंट में इतने बड़े खिलाड़ी मौजूद है लेकिन धोनी नदारद है ऐसा क्यूँ? तो इस पर युवराज ने जवाब देते हुए कहा कि

यह भी पढ़े : मोहम्मद कैफ ने लगायी युवराज सिंह से मदद की गुहार

“धोनी काफी बिजी रहते है, और वो किसी का फ़ोन नहीं उठाते. मुझे लगता है कि धोनी अभी अमेरिका में ट्वेंटी ट्वेंटी मैच में व्यस्त थे और आगे ज़रूर वो मेरी इसमें मदद करेंगें.”

युवराज ने आगे बताया कि इस समय उनका पूरा ध्यान राष्ट्रिय टीम में वापसी पर है, और वह इसके अलावा और कुछ नहीं सोच रहे है.

जब युवराज से पुचा गया कि वह शादी के बंधन में कब बंध रहे है? तो इस पर युवराज ने मजाकिया अंदाज़ में कहा कि दिसंबर के पहले सप्ताह में मेरा काम तमाम हो जायेगा.

यह भी पढ़े : हेजल कीच के साथ हुये अभद्र व्यवहार पर आया युवराज सिंह कों गुस्सा दिया बड़ा बयान

विडियो यहाँ देखें

Related Topics