वीडियो : गौतम गंभीर के नेक काम को युवराज सिंह ने सराहा, साथ ही लिया ये चैलेंज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : गौतम गंभीर के नेक काम को युवराज सिंह ने सराहा, साथ ही दिया ये चैलेंज 

वीडियो : गौतम गंभीर के नेक काम को युवराज सिंह ने सराहा, साथ ही दिया ये चैलेंज
(Photo By : Getty Images)

भारत के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर समाज सेवा के काम से वह हमेशा सुर्ख़ियों में ही रहते है. गंभीर देश की प्रगति के कामों पर बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते है और वह देश हित में काम करने के लिए सभी देशवासियों को प्रेरणा देते रहते हैं. कोरोना वायरस की इस महामारी में भाजपा सांसद गौतम गंभीर कई अच्छे काम कर रहे हैं.

गौतम गंभीर ने बांटे मास्क, टॉवेल, चादर

वीडियो : गौतम गंभीर के नेक काम को युवराज सिंह ने सराहा, साथ ही दिया ये चैलेंज 1

कोरोना वायरस की इस महामारी के बीच भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर द्वारा मास्क, टॉवेल, चादर व अन्य घरेलू चीजें गरीब लोगो को दी जा रही है.

बता दे, कि गौतम गंभीर ने भारतीय टीम के लिए 58 टेस्ट मैच, 147 वनडे मैच और 37 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हुए है. 58 टेस्ट में उन्होंने 41.95 की औसत से 4154 रन बनाये हुए है. 147 वनडे मैचों में उन्होंने 39.68 की औसत से 5238 रन बनाये हुए है. 37 टी-20 मैचों में उन्होंने 27.41 की औसत से 932 रनबनाये हुए है.

उन्होंने भारतीय टीम के लिए विश्व कप 2011 में 122 गेंदों पर 97 रन की एक शानदार पारी खेली थी. उनकी इस पारी के दम पर भारतीय टीम को विश्व कप 2011 में जीत हासिल हुई थी.

युवराज सिंह ने सराहा गौतम गंभीर का काम

युवराज सिंह

दरअसल, गौतम गंभीर ने अपनी समाज सेवा का एक वीडियो अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भी पोस्ट किया था. उनके इस काम को भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी सराहा है.

युवराज ने ट्वीट करते हुए लिखा, बहुत अच्छा काम गौतम गंभीर  

गौतम गंभीर ने भी युवराज को अपनी प्रशंसा के लिए धन्यवाद किया है. साथ ही इसके बाद युवराज ने गौतम गंभीर से हेयरकट चैलेंज स्टार्ट करने की बात कही है.

गौतम गंभीर ने भी उन्हें जवाब देते हुए कहा, संन्यास के बाद हम स्क्वायर कट चैलेंज नहीं ले सकते हैं. अब हेयर कट चैलेंज ही हो सकता है. 

यहाँ देखें युवराज सिंह और गौतम गंभीर के ट्वीट

 

 

 

Related posts