रोहित शर्मा पहला ओडीआई मैच खेलेंगे या नहीं? BCCI ने किया साफ

Trending News

Blog Post

विडियो

रोहित शर्मा फिट हैं या अनफिट? बीसीसीआई ने वीडियो पोस्ट कर दिया जवाब 

रोहित शर्मा फिट हैं या अनफिट? बीसीसीआई ने वीडियो पोस्ट कर दिया जवाब

भारतीय क्रिकेट टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा को श्रीलंका के खिलाफ खेली गई 3 मैचों की टी20 सीरीज से आराम दिया गया था. अब रोहित, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली एकदिवसीय सीरीज में हिस्सा लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. मगर 14 जनवरी से पहले प्रैक्टिस के दौरान रोहित शर्मा को अंगूठे में चोट लग गई थी. जिसके चलते पहले मैच में उनके प्लेइंग-इलेवन से बाहर रहने की आशंका जताई जा रही थी. लेकिन अब बीसीसीआई ने एक पोस्ट के जरिए साफ कर दिया है कि रोहित 14 जनवरी को टीम इंडिया के साथ खेलते नजर आएंगे.

रोहित शर्मा हैं पहले एकदिवसीय मैच के लिए तैयार

टीम इंडिया के उप कप्तान रोहित शर्मा को 14 जनवरी से शुरु होने वाले एकदिवसीय मैच से पहले अंगूठे में चोट लग गई थी. इसके चलते उनके प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठने के कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन अब बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडिल पर रोहित का एक वीडियो पोस्ट शेयर किया है. जिसमें रोहित भागते नजर आ रहे हैं साथ ही कैप्शन के जरिए बीसीसीआई ने साफ कर दिया है कि रोहित मुंबई में खेले जाने वाले एकदिवसीय मैच के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

श्रीलंका सीरीज से दिया गया था रोहित को आराम

रोहित शर्मा

रोहित शर्मा साल की शुरुआत से ही लगातार क्रिकेट मैदान पर बने हुए थे. इसलिए रोहित को श्रीलंका के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज के लिए टीम मैनेजमेंट ने आराम देने का फैसला किया था. शर्मा जी की गैरमौजूदगी में शिखर धवन के साथ केएल राहुल ने ओपनिंग जिम्मेदारी संभाली. साथ ही टीम को मजबूत शुरुआत देकर टीम को सीरीज पर कब्जा जमाने में अहम भूमिका निभाई.

अब जबकि रोहित की टीम में वापसी हो गई है तो केएल राहुल, शिखर धवन में से किसी एक खिलाड़ी को अपनी जगह छोड़नी पड़ेगी. हालांकि कप्तान कोहली ने भी मैच से पहले साफ कर दिया है कि धवन, राहुल को खिलाने के लिए वह अपना बल्लेबाजी क्रम छोड़ सकते हैें.

Related posts