रणजी मैच में हवा में उड़कर मयंक मारकंडे ने लपका कैच; VIDEO

Trending News

Blog Post

विडियो

मयंक मारकंडे ने रणजी ट्रॉफी मैच में स्पाइडरमैन की तरह हवा में उड़कर लपका कैच, देखें वीडियो 

मयंक मारकंडे ने रणजी ट्रॉफी मैच में स्पाइडरमैन की तरह हवा में उड़कर लपका कैच, देखें वीडियो

एक तरफ टीम इंडिया अंतरराष्ट्रीय सीरीज खेल रही है. तो वहीं रणजी ट्रॉफी मैच भी काफी रोमांचक तरीके से आगे बढ़ रहे हैं. 19 जनवरी यानि आज से पंजाब और गुजरात के बीच मैच शुरु हुआ है. इस मैच में टॉस जीतकर गुजरात की टीम ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. मैच को शुरु हुए अभी अधिक वक्त नहीं हुआ और इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें मयंक मारकंडे हवा में उड़कर कैच लपकते नजर आ रहे हैं.

मयंक मारकंडे ने किया शानदार कैच

गुजरात और पंजाब के बीच रणजी ट्रॉफी मैच खेला जा रहा है. इसमें टॉस जीतकर कप्तान पार्थिव पटेल ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. परिणामस्वरूप पंजाब की टीम पहले गेंदबाजी कर रही है. इस दौरान प्रियम पंचाल के आउट होने के बाद पार्थिव पटेल मैदान पर आए. मात्र 2 रन बनाने के बाद बल्तेज सिंह की गेंद पर वह अपना विकेट गंवा बैठे.

असल में उन्होंने बलतेज सिंह की गेंद पर शॉर्ट खेलने की कोशिश की तभी फील्डिंग कर रहे मयंक मारकंडे ने हवा में उड़कर इस कैच को लपक लिया. जी हां, ये कैच इतना शानदार है कि सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

104 रन पर 4 विकेट गंवा चुकी है गुजरात

पार्थिव पटेल

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात की टीम ने मात्र 104 रन के स्कोर पर अपने 4 विकेट गंवा दिए हैं. टीम के कप्तान पार्थिव पटेल मात्र 2 रन बनाकर पवेलियन को लौट गए. तो वहीं प्रियम पांचाल ने 21, मनप्रीत जुनैजा 26 रन, समित गोहेल ने 7 रन बनाए. वहीं भार्गव मेराई 50 रन पर नाबाद हैं.

पंजाब के सिद्धार्थ कॉल और बलतेज सिंह ने 2-2 विकेट्स निकाले हैं. बताते चलें, पंजाब एलीट ग्रुप ए और बी में 18 अंकों के साथ नंबर-2 पर मौजूद हैं. तो वहीं पार्थिव पटेल की कप्तानी वाली गुजरात की टीम 14 अंकों के साथ छठवें नंबर पर मौजूद है.

Related posts