स्मृति मंधाना

भारतीय पुरुष टीम के खिलाड़ी अक्सर अपनी शानदार फील्डिंग व कैच के लिए खबरों में आते हैं. लेकिन अब चैलेंजर्स ट्रॉफी के दौरान इंडिया बी की कप्तान स्मृति मंधाना ने स्पाइडरमैन की तरह हवा में उड़कर कैच लपका है. मंधाना का ये कैच वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह शानदार कैच लपकते नजर आ रही हैं.

स्मृति मंधाना ने लिया शानदार कैच

चैलेंजर्स लीग के दौरान इंडिया ए व इंडिया बी के बीच खेले जा रहे मैच में टीम बी ने शानदार प्रदर्शऩ करते हुए जीत दर्ज कर ली. जीत के अलावा इंडिया बी की कप्तान स्मृति मंधाना ने अनुजा पाटिल की गेंद पर एक ऐसा शानदार कैच लपका, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया.

असल में अनुजा की गेंद पर क्रीच पर 6 रन बनाकर मौजूद देविका ने कवर की तरफ बाउंड्री मारने की कोशिश की, तभी कवर पर मौजूद मंधाना ने कैच लेकर देविका को चलता कर दिया.

स्मृति मंधाना ने एक हाथ से स्पाइडरमैन की तरह लिया कैच, देखें वीडियो 1

इंडिया बी ने दर्ज की 35 रन से जीत

स्मृति मंधाना

इंडिया ए और इंडिया बी के बीच मंगलवार को खेले गए मैच में इंडिया बी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज कर ली. कटक के बारबती क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंडिया बी ने बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुक्सान पर 139 रन बनाए. जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी इंडिया ए 7 विकेट के नुक्सान पर 104 रन ही बना सकी और इंडिया बी ने 35 रन से जीत दर्ज कर ली.

आपको बता दें, अब तक खेले गए सभी मैचों में जीत दर्ज करते हुए इंडिया बी की टीम 10 अंकों के साथ प्वॉइंट्स टेबल पर नंबर-1 पर काबिज है. इसलिए इंडिया बी का फाइनल्स में पहुंचना लगभग तय ही है. वहीं इंडिया-सी  नंबर-2 पर और इंडिया ए नंबर-3 पर मौजूद है.