video-of-fun-of-suryakumar-yadav-and-tilak-verma-went-viral-on-social-media

आईपीएल में बीते कल 24 मई को मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जाइएंट्स के बीच एलिमिनेटर का शानदार मुकाबला खेला गया जिसमे मुंबई ने लखनऊ को 81 रनों से शिकस्त दी और इसके साथ ही मुंबई अब फाइनल में प्रवेश करने से मात्र एक कदम दूर है। वहीं कल के मैच के बाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

जिसमे मुंबई इंडियस के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव, आईपीएल 2023 मे उभर कर आए खिलाड़ी तिलक वर्मा के साथ मस्ती करते हुए दिख रहे है और सबसे खास बात ये है कि इस वीडियो को मुंबई इंडियंस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया है।

सूर्यकुमार यादव ने तिलक वर्मा के साथ की मस्ती, वीडियो वायरल

VIDEO: प्लेन में मस्ती करते दिखे सूर्या, खट्टे नींबू से उड़ाई तिलक वर्मा की नींद, देख रोहित की पत्नी हंस-हंसकर हुई लोटपोट 1

बीते कल हुए एलिमिनेटर मैच मे लखनऊ सुपर जाइएंट्स को हारने के बाद मुंबई वापस अपने क्ववलिफ़ायर-2 खेलने के लिए अहमदाबाद के लिए रवाना हो गई है। इसी दौरान प्लेन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमे सूर्यकुमार यादव मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे है।

वायरल वीडियो मे देखा जा सकता है कि प्लेन मे सूर्यकुमार यादव एयर होस्टेज से कटी हुई नींबू मँगवाते है। फिर उसको लेकर प्लेन मे अपने सीट पर सो रहे तिलक वर्मा को खिला देते हैं, जिससे तिलक वर्मा की नींद खुल जाती है। अचानक नींद से उठाकर वो अपना मुंह पोंछने लगते है। सूर्या की इस हरकत को देख रोहित शर्मा की पत्नी रितिका भी खिलखिलाकर हंसने लगती हैं।

एलिमिनेटर में दर्ज की शानदार जीत

आईपीएल के एलिमिनेटर मे मुंबई इंडियस और लखनऊ के बीच चेन्नई मे मैच खेला गया जिसमे मुंबई के शानदार बल्लेबाजी और गेंदबाजी के कारण मुंबई ने दमदार जीत दर्ज किया। टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने 182 रन बनाए। इसमे सभी बल्लेबाजी ने सीमित प्रदर्शन ही किया। जहां इस मैच मे कैमरून ग्रीन ने 41 रन बनाए वहीं सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा ने 33 और 26 रन बनाए।

मुंबई की टीम ने बल्लेबाजी से ज्यादा गेंदबाजी मे कहर बरपाया। इस मैच मे आकाश मधवाल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3.3 ओवर मे मात्र 5 रन दिए और 5 महत्वपूर्व विकेट चटकाए। वहीं अन्य खिलाड़ी की बात करे तो पीयूष चावला ने एक और क्रिस जॉर्डन ने एक विकेट हासिल किया।