विराट कोहली के फैन ने मोबाइल-तारों से बनाई तस्वीर, VIDEO

Trending News

Blog Post

विडियो

विराट के क्रिएटिव फैन ने पुराने मोबाइल से बनाया कोहली की शानदार तस्वीरे, देखें 

विराट के क्रिएटिव फैन ने पुराने मोबाइल से बनाया कोहली की शानदार तस्वीरे, देखें

क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में अपने बल्ले का लोहा मनवा चुके भारतीय कप्तान विराट कोहली की फैन फॉलोइंग भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में फैली हुई है. अभी कुछ वक्त पहले ही विराट का पिंटू नाम का फैन सामने आया था, जिसके पूरे शरीर पर विराट कोहली के जर्सी नंबर, फोटो, नाम से जुड़े कुल 16 टैटू बने थे. अब गुवाहाटी में भी कप्तान का एक फैन सामने आया है जिसकी प्रतिभा देखकर हर कोई हैरान रह गया.

पुराने मोबाइल से बनाई विराट कोहली की तस्वीर

गुवाहाटी के राहुल पारेख नाम के एक युवा फैन ने मोबाइल फोन व तारों की मदद से कप्तान कोहली की एक फोटो बनाई है. बीसीसीआई ने इसका एक विडियो भी शेयर किया है, पुराने फोन से कलाकृति बनाना. यह एक फैन का प्यार है, विराट कोहली के लिए’. इस वीडियो में फैन ने कहा,

मैंने यह चित्र पुराने मोबाइल फोन और तारों से बनाया है. इसे बनाने के लिए मैंने तीन दिन तक रात-दिन मेहनत की है. कोहली सर ने मुझे ऑटोग्राफ दिया है. जब वह मुझसे मिलने आए तो मेरे दिल की धड़कनें बढ़ गईं. मुझे कुछ महीने पहले ही पता चला था कि कोहली गुवाहाटी में श्रीलंका के खिलाफ मैच खेलने आ सकते हैं.

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज का पहला मैच आज

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज का पहला मैच गुवाहाटी में 5 जनवरी यानि आज खेला जाना है. इसके लिए दोनों टीमें गुवाहाटी पहुंचकर प्रैक्टिस में जुट गई हैं. इस सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा को आराम दिया गया है. तो वहीं तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और सलामी बल्लेबाज शिखर धवन पूरी तरह से फिट होकर टीम में वापसी कर रहे हैं.

भारत की टी20 टीम: विराट कोहली, शिखर धवन, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, संजू सैमसन, ऋषभ पंत , शिवम दूबे, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, नवदीप सैनी, जसप्रीत बुमराह, वाशिंगटन सुंदर.

Related posts