विडियो - साउथ अफ्रीका के सिक्यूरिटी गार्ड ने पत्रकारों से की धक्का-मुकी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

विडियो

विडियो – साउथ अफ्रीका के सिक्यूरिटी गार्ड ने पत्रकारों से की धक्का-मुकी 

विडियो – साउथ अफ्रीका के सिक्यूरिटी गार्ड ने पत्रकारों से की धक्का-मुकी

दक्षिण अफ्रीका टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस के लिए पिछले कुछ दिन अच्छे नहीं रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध होबर्ट टेस्ट के दौरान डू प्लेसिस पर गेंद से छेड़छाड़ के आरोप लगे है, जिसके बाद उनकी मुश्किलें कम होती नज़र नहीं आ रही हैं. हालाँकि होबर्ट टेस्ट में बड़ी जीत के साथyon दक्षिण अफ्रीका के 3 टेस्ट मैचो की सीरीज में 2-0 की अजय बढ़त बना ली हैं.

गेंद से छेड़छाड़ के बाद दक्षिण अफ्रीका के कप्तान डु प्लेसिस एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं. सोमवार को पत्रकार ने डु प्लेसिस से प्रशन पूछने की कोशिश किया, जिसके बाद टीम के सुरक्षा गार्ड ने धक्का मुक्की किया.

यह भी पढ़े : मैच के बाद युवा जयंत यादव कों लेकर ये क्या कह गये भारत के अनुभवी खिलाड़ी रविचन्द्रन अश्विन

यहाँ देखें विडियो :

यह सारा मामला जब शुरू हुआ जब आईसीसी ने डु प्लेसिस पर कथित तौर पर गेंद से छेड़छाड़ से आरोप लगाया है, जिसके बाद डु प्लेसिस पर एक टेस्ट मैच के लिए निलंबित भी किया जा सकता हैं.

आईसीसी ने बयान जारी करते हुए कहा, कि

“यह कथित घटना मंगलवार को सुबह हुई, जब टीवी फुटेज में उन्हें गेंद की शाइन के लिए मीठा पदार्थ लगाते हुए देखा गया, जोकि उन्होंने गेंद की परिस्तिथि बदलने के लिए किया.”

यह भी पढ़े : विडियो : देखें क्रिकेट के इतिहास में पहली बार इस कारण रोकना पड़ा खेल

फाफ डु प्लेसिस पर आईसीसी आचार संहिता के नियम 2.2.9 के उल्लंघन का आरोप है, जिसमे दोषी पाए जाने पर मैच फ़ीस का 50-100% का जुर्माना और 2 निलंबन अंक या उनके खाते में तीन या चार अवगुण अंक जोड़े जा सकते हैं. 2 निलंबन अंक एक मैच के बराबर होते हैं.

Related posts