विडियो: 80.4 ओवर में हार्दिक पंड्या ने किया ऐसा रन आउट जिसे देख खुद हाशिम अमला और भारतीय खिलाड़ी रह गये हैरान, पिछले 10 सालो का सर्वश्रेष्ठ रन आउट

ashutosh / 13 January 2018

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आज सेंचुरियन में दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. जहाँ टॉस जीत कर साउथ अफ्रीका के कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला लिया. भारत के कप्तान विराट कोहली ने टीम में आज तीन बदलाव किये. टीम में आज राहुल, इशांत और पार्थिव को मौका मिला.

मारक्रम ने दी साउथ अफ्रीका को ठोस शुरुआत  

PHOTO CREDIT: BCCI

साउथ अफ्रीका के सलामी बल्लेबाज़ डीन एल्गर और मारक्रम ने टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई. दोनों ने मिलकर पहले विकेट 85 रन की साझेदारी की. वही एल्गर के आउट होने के बाद उन्होंने अमला के साथ 63 रन की साझेदारी की. वही मारक्रम ने 94 रन की पारी खेली.

माध्यमक्रम हुआ फ्लॉप 

PHOTO CREDIT: BCCI

मारक्रम के आउट होने के बाद डीविलियर्स और अमला ने टीम को संभाला. दोनों ने 51 रन की साझेदारी की. इस दौरान डीविलियर्स 20 रन बना के आउट हो गए. वही उनके आउट होने के बाद अमला और फाफ ने टीम को संभाला. खतरनाक होती इस साझेदारी को हार्दिक पंड्या ने तोड़ा. उन्होंने अमला को 82 रन पर रन आउट किया.

वही उनके आउट होने के बाद निचलाक्रम पूरी तरह से ढह गया. डीकॉक डक और फिलेंडर डक पर आउट हो गए.उनके आउट होने के बाद केशव महाराज और फाफ ने टीम को संभाला. दोनों ने 18 रन की साझेदारी की. दिन का खेल खत्म होने के बाद साउथ अफ्रीका ने 6 विकेट खो कर 269 रन बना लिए थे.क्रीज़ पर इस समय साउथ अफ्रीका के कप्तान फाफ 24 और केशव 10 रन पर बना के पर पिच पर टिके हुए है,

पारी के 80.4 में हार्दिक का दिखा जलवा 

PHOTO CREDIT: BCCI

एक समय साउथ अफ्रीका की टीम इस मैच में पकड़ मजबूत करती दिख रही थी. ऐसे में हार्दिक पंड्या ने अमला को सबको चौकते हुए आउट कर दिया. उन्होंने 80.4 ओवर में अमला को रन आउट कर दिया.

आइये देखते है विडियो 

https://twitter.com/ashusingh0218/status/952191736029134848?s=07