रोहित शर्मा ने कहा नहीं करूंगा टीम की कप्तानी बतौर ओपनर बल्लेबाज दूंगा टीम को ठोस शुरुआत | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रोहित शर्मा ने कहा नहीं करूंगा टीम की कप्तानी बतौर ओपनर बल्लेबाज दूंगा टीम को ठोस शुरुआत 

रोहित शर्मा ने कहा नहीं करूंगा टीम की कप्तानी बतौर ओपनर बल्लेबाज दूंगा टीम को ठोस शुरुआत

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा पिछले 3-4 महीने से क्रिकेट की दुनिया से बाहर है, क्योंकि वह न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ़ हुई वन डे सीरीज के आखिरी मैच में चोटिल हो गए थे. 3-4 महीने आराम करने के बाद अब रोहित शर्मा अपनी चोट से उभर चुके है और वापस क्रिकेट की दुनिया में कदम रखने को तैयार है. टीम से बाहर किये जाने के बाद आया रोहित शर्मा का बयान

रोहित शर्मा ने क्रिकेट की दुनिया में वापस आने का फैसला घरेलू क्रिकेट में चल रही विजय हजारे ट्रॉफी से किया है, जिसमें वह मुंबई की तरफ़ से आखिरी दो मैच खेलेंगे और उन दोनों मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ़ चल रही टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा बनना चाहेंगे.

रोहित शर्मा ने विजय हजारे ट्रॉफी में बात करते हुए कहा, “मैं विजय हजारे में मुंबई की टीम की कप्तानी नहीं करूँगा, लेकिन मैं अपनी उसी पोजीशन पर खेलूँगा जिस पर मैं भारतीय टीम में खेलता हूँ. मैं विजय हजारे में मुंबई की टीम की तरफ़ से पारी की शुरुआत करूँगा और लम्बी पारी खेलने का प्रयास करूँगा.” 

रोहित शर्मा ने आगे कहा, “आदित्य तरे इस समय बहुत अच्छी तरह से मुंबई टीम की कप्तानी कर रहा है और उसे सब युवा खिलाड़ियों के बारे में सब पता है. ये गलत होगा, अगर मैं इतने समय बाद वापस आकर सिर्फ 2 मैच के लिए आदित्य तरे से कप्तानी छीन लू.”  भारतीय टीम में ना चुने जाने के बाद पत्नी संग यहाँ पहुंचे रोहित शर्मा

रोहित शर्मा ने आगे मुंबई टीम के बारे में बताते हुए कहा, “इस समय मुंबई टीम विजय हजारे में ऐसी पोजीशन पर है, कि उसे अपने दोनों ही मैच जीतने है, इसलिए मेरा ध्यान कप्तानी को छोड़कर मेरे प्रदर्शन पर है. मैं मुंबई की तरफ़ से पारी की शुरुआत करूँगा और लम्बी पारी खेलकर टीम को अच्छे स्कोर तक ले जाऊंगा, जिससे मुमाबी टीम दोनों मैच जीते और इस ट्रॉफी में आगे तक जाये.”

Related posts