विजय हजारे वनडे टूर्नामेंट : 13 अक्टूबर के सभी मुकाबलों पर एक नजर, केधार जाधव ने किया कुछ ऐसा वापसी मुश्किल 1

विजय हजारे वनडे टूर्नामेंट में आज 13 अक्टूबर को कुल 5 मैच खेले गए हैं और सभी मैचों का नतीजा आया है. आज के इन पांचों का हाल ही हम आपकों अपने इस ख़ास लेख में बताएंगे.

आइये डालते हैं आज के नतीजों पर एक नजर :

Vijay Hazare Trophy: Dhule Group-B all three matches due to rain

उत्तराखंड बनाम सिक्किम

उत्तराखंड ने इस मैच में पहले खेलते हुए निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 305 रन का एक विशाल स्कोर खड़ा किया. इस लक्ष्य के जवाब में सिक्किम की टीम 21.1 ओवर में मात्र 52 रन पढ़ी आउट हो गई थी. उत्तराखंड के लिए सन्नी राणा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट हासिल किये. वहीं कप्तान उनमुक्त चंद ने 54 रन की एक शानदार पारी खेली.

मणिपुर बनाम मिजोरम

मणिपुर की टीम पहले खेलते हुए 49.3 ओवर में मात्र 170 रन पर ही आउट हो गई थी. इस लक्ष्य के जवाब में मिजोरम की टीम निर्धारित 50 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर मात्र 161 रन ही बना पाई. मणिपुर के लिए सुलतान करीम ने 47 रन की एक अच्छी पारी खेली थी. वहीं मणिपुर के लाम्बाम सिंह ने अपने 10 ओवर में मात्र 23 रन देकर 2 विकेट हासिल किये.

विजय हजारे वनडे टूर्नामेंट : 13 अक्टूबर के सभी मुकाबलों पर एक नजर, केधार जाधव ने किया कुछ ऐसा वापसी मुश्किल 2

असम बनाम अरुणांचल प्रदेश

अरुणांचल प्रदेश की टीम पहले खेलते हुए 40.1 ओवर में मात्र 112 रन पर ही आउट हो गई थी. असम के लिए रियान पराग ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने कोटे के 10 ओवर में मात्र 27 रन देकर 4 विकेट हासिल किये.

जवाब में असम की टीम ने बिना विकेट खोये इस लक्ष्य को मात्र 14.3 ओवर में हासिल कर लिया. पल्लवकुमार दास ने 40 गेंदों पर 76 रन की एक तूफानी पारी खेली.

महारष्ट्र बनाम हिमांचल प्रदेश

इस मैच में पहले खेलते हुए हिमांचल प्रदेश की टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 201 रन बनाये थे. इस लक्ष्य को महारष्ट्र की टीम ने 48.4 ओवर में 3 विकेट रहते हासिल कर लिया और इस मैच को 7 विकेट से जीत लिया. महारष्ट्र के लिए अजीम काजी ने 84 रन की एक शानदार पारी खेली, लेकिन महारष्ट्र के कप्तान केदार जाधव इस मैच में कुछ ख़ास नहीं कर पाए और मात्र 1 रन के स्कोर पर ही आउट हो गए थे.

विजय हजारे वनडे टूर्नामेंट : 13 अक्टूबर के सभी मुकाबलों पर एक नजर, केधार जाधव ने किया कुछ ऐसा वापसी मुश्किल 3

उड़ीसा बनाम बड़ौदा

उड़ीसा की टीम पहले खेलते हुए 25 ओवर में महज 73 रन पर आउट हो गई थी. बड़ौदा के लिए स्वप्निल सिंह ने अपने 4 ओवर में मात्र 8 रन देकर कुल 4 विकेट हासिल किये. इस लक्ष्य को बड़ौदा की टीम ने 15 ओवर में मात्र 1 विकेट खोकर हासिल कर लिया. बड़ौदा के लिए आदित्य वाघमारे ने 47 रन की एक नाबाद पारी खेली.

 

vineetarya

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul