रोहित शर्मा हुए फ्लॉप, लेकिन टीम ने कर दिखाया बड़ा कारनामा महज़ 5.4 ओवर में हासिल कर लिया लक्ष्य | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रोहित शर्मा हुए फ्लॉप, लेकिन टीम ने कर दिखाया बड़ा कारनामा महज़ 5.4 ओवर में हासिल कर लिया लक्ष्य 

रोहित शर्मा हुए फ्लॉप, लेकिन टीम ने कर दिखाया बड़ा कारनामा महज़ 5.4 ओवर में हासिल कर लिया लक्ष्य

विजय हज़ारे ट्राफी इस समय सबसे बड़ा टूर्नामेंट है. इस श्रृंखला में महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह जैसे दिग्गज खिलाड़ी हिस्सा ले रहे है और उन्हें घरेलू क्रिकेट में खेलते हुए देखने के लिए दर्शक भी भारी संख्या में मैदान में पहुंच रहे है.

लम्बे समय से भारतीय टीम से चोट के कारण दूर चल रहे स्टार बल्लेबाज़, रोहित शर्मा ने भी मुंबई की ओर से खेलते हुए 4 मार्च को मैदान पर वापसी की. हालाँकि रोहित पहले मुकाबले में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके.रोहित शर्मा ने कहा नहीं करूंगा टीम की कप्तानी बतौर ओपनर बल्लेबाज दूंगा टीम को ठोस शुरुआत

6 मार्च सोमवार को जब मुंबई और गोआ के बीच मैच खेला गया, तो गोआ की पूरी टीम महज़ 95 रनों पर सिमट गयी. मुंबई की ओर से घरेलू क्रिकेट के दिग्गज ऑल-राउंडर अभिषेक नायर ने सबसे ज्यादा चार विकेट लिए, जबकि धवल कुलकर्णी ने तीन विकेट हासिल किये.

इस आसन से लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई के सलामी बल्लेबाज़ श्रेयस अय्यर और रोहित शर्मा दोनों ही फ्लॉप रहे. अय्यर ने 14 जबकि रोहित ने महज़ 4 रन ही बनाये.

मुंबई के विकेटकीपर बल्लेबाज़ आदित्य तरे ने 11 गेंदों पर 38 रनों की नाबाद पारी खेली, जबकि कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव ने 11 गेंदों पर 40 रनों की तूफानी पारी खेली.आईपीएल में अनसोल्ड रहने वाले इरफान पठान के लिए आई अच्छी खबर, अब इस टीम में मिली इस स्टार खिलाड़ी को जगह

सूर्यकुमार यादव ने अपनी पारी के दौरान तीन छक्के और चार चौके लगाये, जबकि तरे ने चार छक्के और तीन चौके लगाकर मैच महज़ 5.4 ओवर में ही ख़त्म कर दिया.

मुंबई की यह चौथी जीत थी, जिसके साथ ही मुंबई ने क्वाटरफाइनल में जगह बना ली है.

तरे ने एक ओवर में 32 रन बनाए, जिसमे उन्होंने चार छक्के लगाये.

संक्षिप्त स्कोरकार्ड :

गोआ : 95 ऑल आउट (सगुन कमाट 23, अभिषेक नायर 4)

मुंबई : 99/2 (सूर्यकुमार यादव 40*, फेल्किस एलिमाओ 31/1)

Related posts