विजय हजारे ट्राफी: फॉर्म में चल रहे धोनी ने किया कुछ ऐसा जिसकी उम्मीद उनसे किसी को नहीं थी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विजय हजारे ट्राफी: फॉर्म में चल रहे धोनी ने किया कुछ ऐसा जिसकी उम्मीद उनसे किसी को नहीं थी 

विजय हजारे ट्राफी: फॉर्म में चल रहे धोनी ने किया कुछ ऐसा जिसकी उम्मीद उनसे किसी को नहीं थी

भारत का सबसे लोकप्रिय एकदिवसीय टुर्नामेंट विजय हजारे ट्राफी 2016-17 प्रगति पर हैं. इंग्लैंड में होने वाले आगामी चैंपियन ट्राफी 2017 से पहले भारतीय खिलाड़ियों को अपनी फॉर्म और प्रतिभा दिखाने का अच्छा मौका हैं.

टेस्ट क्रिकेट संन्यास ले चुके भारत के महानतम विकेटकीपर बल्लेबाज़ धोनी भी विजय हजारे ट्राफी में खेल रहे हैं. भारतीय की कप्तानी छोड़ने के बाद धोनी पहली बार राज्य की टीम झारखंड की कप्तानी करते हुए विजय हजारे ट्राफी में नज़र आए.धोनी को पुणे की कप्तानी से हटाये जाने पर दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज गिलक्रिस्ट ने तोड़ी चुप्पी

लगातार अच्छी फॉर्म में चल रहे है धोनी बुधवार(1 मार्च) को सौराष्ट्र के विरुद्ध खेले जा रहे मैच में अपने फैन्स को निराश किया.

मैच में सौराष्ट्र ने टॉस जीतकर झाखंड को बल्लेबाज़ी का न्योता दिया, जिसके बाद झारखंड ने ख़राब शुरुआत किया और महज 75 रनों पर 4 अहम विकेट गवा दिए. 4 विकेट गिरने के बाद झारखंड टीम के प्रसंशको की उम्मीद थी, कि धोनी एक बार फिर टीम को मझधार से निकाले लेकिन धोनी ने फैन्स को निराश किया. धोनी ने मैच में 22 गेंदों पर 22 रनों की पारी खेली, जिसके बाद झारखंड की पूरी टीम 27.3 ओवरों में महज 125 रनों पर ढेर हो गई.

इससे पहले विजय हजारे ट्राफी 2016-17 में झारखंड के कप्तान एमएस धोनी ने शानदार अंदाज़ में शुरुआत किया. धोनी ने छत्तीसगढ़ के विरुद्ध खेले गए मैच में 43 पर 5 विकेट गिरने के बाद झारखंड की पारी को संभाला और शानदार शतक जड़ते हुए झारखंड के स्कोर को 243 तक पहुचाया था. धोनी ने इस मैच में 107 गेंदों पर 10 चौको और 6 छक्को की मदद से नाबाद 129 रनों की पारी खेली थी.विजय हजारे ट्राफी में शतक लगाने के बाद किससे मिलने पहुंचे धोनी, कौन है ये मिस्ट्री मैन?

सौराष्ट्र के विरुद्ध 92 रनों पर 7 विकेट गवाने के फैन्स को उम्मीद थी, कि धोनी एक बाद फिर अच्छी पारी खेलकर झारखंड को मुश्किल से निकालेगे, लेकिन धोनी इस बार फैन्स को निराश कर गए.

Related posts