विजय माल्या अभी तक नहीं दिया कुछ खिलाड़ियों का पैसा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

9 हज़ार करोड़ का कर्जा लेकर भारत से भागे विजय माल्या ने अभी तक नहीं दिए अपनी फ्रेंचाइजी टीम के खिलाड़ियों को पैसे 

9 हज़ार करोड़ का कर्जा लेकर भारत से भागे विजय माल्या ने अभी तक नहीं दिए अपनी फ्रेंचाइजी टीम के खिलाड़ियों को पैसे

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के पूर्व मालिक विजय माल्या पर भारतीय बैंकों का 9 हज़ार करोड़ का कर्जा है. वह फिलहाल इंग्लैंड में रह रहे हैं और भारत सरकार यूके के साथ बातचीत के जरिए माल्या के प्रत्यर्पण की कोशिश कर रही है.

माल्या आईपीएल में खेलने वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के मालिक रह चुके हैं और विराट कोहली उनके मालिकाना हक में ही आरसीबी की टीम की कप्तानी कर चुके है.

नहीं दे रहे कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) में खेलने वाले खिलाड़ियों का पैसा 

9 हज़ार करोड़ का कर्जा लेकर भारत से भागे विजय माल्या ने अभी तक नहीं दिए अपनी फ्रेंचाइजी टीम के खिलाड़ियों को पैसे 1

आपकों बता दे, कि विजय माल्या ने वेस्टइंडीज में होने वाली कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) की भी बारबाडोस ट्राइडर्स टीम खरीदी हुई है, लेकिन उनको लेकर अब एक बहुत बड़ी खबर आ रही है, जो यह है, कि विजय माल्या कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) में खेले बारबाडोस ट्राइडर्स की टीम के खिलाड़ियों को पैसा नहीं दे रहे है.

आपकों बता दे कि बारबाडोस ट्राइडर्स के कुछ खिलाड़ियों को अभी भी अपने खेल के बदले मिलने वाले पैसों का इंतजार है.

10,000 डॉलर से भी अधिक बकाया देना है बाकि 

9 हज़ार करोड़ का कर्जा लेकर भारत से भागे विजय माल्या ने अभी तक नहीं दिए अपनी फ्रेंचाइजी टीम के खिलाड़ियों को पैसे 2

सूत्रों के मुताबिक, कुछ बारबाडोस ट्राइडर्स के क्रिकेटर और सहयोगी स्टाफ को उनकी पूरी कीमत अभी नहीं मिल पाई है. बताया जा रहा है, कि यह कुल कीमत अमरीकी 10,000 डॉलर से भी अधिक की है.

क्रिकेटर अभी भी पैसा लेने को तैयार है और क्रिकेटरों ने धमकी दी है कि उन्हें अगर पैसा नहीं मिला तो वह टीम के साथ अपना करार खत्म कर लेंगे.

इस बात को विजय माल्या ने स्वीकार किया है, कि खिलाड़ियों का पैसा बाकि है, लेकिन उनका कहना है, कि सिर्फ 2,000 डॉलर के करीब ही खिलाड़ियों का पैसा बाकि है और वह पैसा राजस्व के कारण खिलाड़ियों को अभी नहीं जा रहा है.

सीपीएल के आयोजक कर्ता कर रहे है मामले की छानबीन 

9 हज़ार करोड़ का कर्जा लेकर भारत से भागे विजय माल्या ने अभी तक नहीं दिए अपनी फ्रेंचाइजी टीम के खिलाड़ियों को पैसे 3

सीपीएल के एक प्रवक्ता ने क्रिकबज के साथ बातचीत करते हुए बताया, “कैरेबियाई प्रीमियर लीग की आयोजक समिति  बारबाडोस ट्राइडर्स टीम के सदस्यों के बकाये भुगतान के लिए जागरूक है और हम इस मुद्दे को सुधारने के लिए बारबाडोस ट्राइडर्स टीम की फ्रेंचाइजी के साथ लगातार संपर्क में है और जल्दी ही खिलाड़ियों को उनकी बकाया राशी प्राप्त करवा दी जायेगी.

उन्होंने आगे अपने बयान में कहा, “लीग के लिए, यह मामलों की अस्वीकार्य स्थिति है और हम वर्तमान में एक ऐसी प्रक्रिया बनाने जा रहे है, जिससे खिलाड़ियों को तय समय सीमा के भीतर ही भुगतान किया जा सके.”

वही कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) के प्रवक्ता ने यह भी स्वीकार किया, कि कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) के सभी आयोजककर्ता इस बात को लेकर काफी शर्मिंदा है.

Ind-Pak मैच के दौरान गावस्कर से मिले थे माल्या

Related posts

Leave a Reply