विजय शंकर फिटनेस साबित करने के बाद बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज से कर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विश्व कप में बाहर हुए विजय शंकर की वापसी डेट आई सामने, इस टीम के खिलाफ करेंगे टीम इंडिया में वापसी 

विश्व कप में बाहर हुए विजय शंकर की वापसी डेट आई सामने, इस टीम के खिलाफ करेंगे टीम इंडिया में वापसी

भारतीय टीम के पास मौजूदा समय में तेज गेंदबाजी आलराउंडर की कमी है. हार्दिक पंड्या के सर्जरी के बाद अब उन्हें 6 महीने तक क्रिकेट से दूर रहना है. जिसके कारण अब भारतीय टीम मुश्किल में नजर आ रही है. विश्व कप में चोटिल होकर टीम से बाहर गये विजय शंकर अब फिट होकर टीम में वापसी कर सकते हैं.

फिटनेस साबित कर चुके विजय शंकर जल्द कर सकते हैं वापसी

विजय शंकर

हार्दिक पंड्या के विकल्प के रूप में विजय शंकर ने टीम में अपनी जगह बनायी थी. उसके बाद अपने प्रदर्शन से प्रभावित करके उन्होंने टीम में ना सिर्फ जगह बनायीं बल्कि विश्व कप टीम का ही भी हिस्सा बन गये. जहाँ पर उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करके भी दिखाया.

हालाँकि विश्व कप में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलने के बाद उन्हें अभ्यास सत्र के दौरान जसप्रीत बुमराह की एक गेंद लग गयी और वो विश्व कप से ही बाहर हो गये. जिसके बाद वेस्टइंडीज दौरे से पहले वो अपना फिटनेस साबित नहीं कर पायें थे, जिसके कारण उनको टीम में जगह नहीं मिल पाई.

अब विजय हजारे ट्रॉफी में खुद को साबित कर चुके हैं विजय शंकर

विश्व कप में बाहर हुए विजय शंकर की वापसी डेट आई सामने, इस टीम के खिलाफ करेंगे टीम इंडिया में वापसी 1

चोट से वापसी करने के बाद विजय शंकर ने पहले तमिलनाडु प्रीमियर लीग खेला था. जहाँ पर उन्होंने कुछ अच्छी पारियां खेली. लेकिन विजय हजारे ट्रॉफी में विजय शंकर का बल्ला जमकर बोला. तमिलनाडु के लिए खेलते हुए उन्होंने 7 मैच की 7 पारियों में 81.75 के औसत से 327 रन बना कर दिखाया.

विजय शंकर ने यहाँ पर तेजी से रन बना कर भी दिखाया है. जिसके कारण अब उम्मीद लगाई जा रही है की बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली 3 मैचों की टी20 सीरीज में उन्हें टीम में शामिल किया जा सकता है.

बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के लिए 24 अक्टूबर को होगा टीम का चयन

विश्व कप में बाहर हुए विजय शंकर की वापसी डेट आई सामने, इस टीम के खिलाफ करेंगे टीम इंडिया में वापसी 2

नवंबर के पहले हफ्ते से शुरू होने वाले बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए 24 अक्टूबर को टीम का चयन होना है. ये चयन भारतीय टीम के नए चयनकर्ता करेंगे. जिनका चयन 23 अक्टूबर को बीसीसीआई के नए अध्यक्ष करेंगे.

Related posts