विजय शंकर

टीम इंडिया के कई क्रिकेटर्स ने इस कोरोना काल में अपने जीवनसाथी तलाशे हैें। अब इसी लिस्ट में भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी विजय शंकर ने भी सगाई का ऐलान कर दिया। जी हां, युजवेंद्र चहल के बाद अब विजय शंकर ने भी मंगेतर के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी सगाई की खबर दी।

विजय शंकर ने की सगाई

View this post on Instagram

💍 PC – @ne_pictures_wedding

A post shared by Vijay Shankar (@vijay_41) on

कोरोना काल के बीच भारत के कई क्रिकेटर्स ने शादी व सगाई की है। अभी हाल ही में युजवेंद्र चहल ने अपने फैंस को चौका दिया। अब टीम इंडिया के ऑलराउंडर विजय शंकर भी उन क्रिकेटर्स की लिस्ट में शुमार हो गए हैं, जिन्होंने लॉकडाउन के दौरान अपने जीवनसाथी की तलाश पूरी की है। शंकर ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी मंगेतर के साथ 2 फोटोज शेयर की और कैप्शन में अंगूठी वाली इमोजी लगाई।

एक साल से टीम इंडिया से बाहर हैं विजय शंकर

भारतीय क्रिकेट टीम  के ऑलराउंडर खिलाड़ी विजय शंकर को चयनकर्ताओं ने आईसीसी विश्व कप 2019 में जगह बनाई थी। जहां, विजय शंकर ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाफ खेलते हुए अपनी पहली गेंद पर ही विकेट चटकाया था। लेकिन इसके बाद शंकर को प्रैक्टिस के दौरान ही जसप्रीत बुमराह की गेंद लगने से इंजरी हो गई थी और खिलाड़ी को विश्व कप से भारत वापस भेज दिया गया और उनकी जगह मयंक अग्रवाल को इंग्लैंड बुलाया गया। हालांकि मयंक को विश्व कप के दौरान एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला। इसके अलावा शंकर को पूरी तरह फिट होने के बाद अभी तक टीम में वापसी नहीं कर सके हैं।

विजय शंकर का क्रिकेट करियर

विजय शंकर

विजय शंकर ने भारत के लिए अब तक 12 एकदिवसीय व 9 टी20आई मैचों में प्रतिनिधित्व किया है। जिसमें क्रमश: 223 व 101 रन और 4,5 विकेट चटकाए। इसके अलावा शंकर आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का हिस्सा हैं। जिसमें अब तक उन्होंने 33 मैचों में 557 रन व 2 विकेट्स चटकाए हैं।