अभ्यास मैचों से पहले भारतीय टीम के विजय शंकर हुए चोटिल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ICC WORLD CUP 2019: न्यूज़ीलैंड के खिलाफ मैच से पहले भारतीय टीम का मुख्य खिलाड़ी चोटिल, इन्हें भेजा जा सकता है इंग्लैंड 

ICC WORLD CUP 2019: न्यूज़ीलैंड के खिलाफ मैच से पहले भारतीय टीम का मुख्य खिलाड़ी चोटिल, इन्हें भेजा जा सकता है इंग्लैंड

आईसीसी एकदिवसीय विश्व कप शुरू होने से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही हैं. दरअसल खबर यह हैं, कि टीम के युवा ऑल राउंडर खिलाड़ी विजय शंकर चोटिल हो गये हैं. विजय शंकर को यह चोट शुक्रवार, 24 मई को ट्रेनिंग सेशन के दौरान उनके दायें हाथ पर लगी.

गौरतलब हैं, कि शुक्रवार को विजय शंकर नेट्स पर न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले वार्म मैच के लिए बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे थे. तभी बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद की एक बाउंसर पर पुल करने के प्रयास में गेंद उनके हाथ जा लगी और इसके तुरंत बाद वह दर्द से कहराते हुए नजर आये.

आप सभी को बता दे, कि खलील अहमद को नेट्स पर भारतीय खिलाड़ियों को गेंदबाजी कराने के लिए इंग्लैंड भेजा गया.

सामने नहीं आया कोई बयान

ICC WORLD CUP 2019: न्यूज़ीलैंड के खिलाफ मैच से पहले भारतीय टीम का मुख्य खिलाड़ी चोटिल, इन्हें भेजा जा सकता है इंग्लैंड 1

विजय शंकर की चोट के ऊपर हालाँकि बीसीसीआई या टीम मैनेजमेंट की ओर से कोई भी आधिकारिक बयान जारी नहीं हुआ हैं. मगर टीम प्रबंधन यही उम्मीद लगाये बैठा हो, कि विजय शंकर की चोट ज्यादा गंभीर ना हो. आप सभी को बता दे, कि आज शनिवार, 25 को टीम इंडिया को अपना पहला अभ्यास मैच न्यूजीलैंड की टीम के खिलाफ केनिंग्टन ओवल के मैदान पर खेलना है.

माना जा रहा हैं, कि विश्व कप में नंबर- 4 के बल्लेबाज की भूमिका को विजय शंकर ही अदा करने वाले हैं और अगर विजय शंकर की चोट गंभीर होती हैं तो यह वाकई में विराट एंड कंपनी के लिए एक बुरी खबर होगी.

इनको मिल सकता है मौका

केदार जाधव

ना सिर्फ टीम मैनेजमेंट यह उम्मीद लगा रहा होगा, कि विजय शंकर की चोट गंभीर ना हो बल्कि मौजूदा समय में तमाम भारतीय खेल प्रेमी भी यह आस लगाये बैठे हो कि विजय शंकर जरुर विश्व कप खेलते नजर आये और उनकी चोट ज्यादा गंभीर ना हो.

मगर अगर विजय शंकर की इंजरी ज्यादा गंभीर हुई तो बैक अप खिलाड़ी के रूप में तैयार किये गये अम्बाती रायडू या ऋषभ पन्त को उनके स्थान पर इंग्लैंड भेजा जा सकता हैं.

Related posts