डेविड वॉर्नर

कोरोना वायरस ने इस वक्त पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले रखा है. इसके चलते आम जनता सहित सभी क्रिकेटर्स भी अपने-अपने घरों में परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रहे हैं. आईपीएल के अनिश्चितकाल तक स्थगित होने से फैंस काफी निराश होंगे. मगर आईपीएल फ्रैंचाइजी के खिलाड़ी लाइव चैट्स के जरिए अपने फैंस को मनोरंजित करने में जुटे हुए हैं. इसी क्रम में अब सनराइजर्स हैदराबाद के डेविड वॉर्नर-विजय शंकर ने लाइव चैट की.

राहुल द्रविड़ के फैन हैं विजय शंकर

विजय शंकर

आईपीएल फैंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर व ऑलराउंडर खिलाड़ी विजय शंकर ने इंस्टाग्राम पर लाइव चैट की. इस दौरान दोनों ही खिलाड़ियों ने फैंस को काफी रोमांचिक किया. इस दौरान विजय शंकर ने बताया कि वह दिग्गज खिलाड़ी राहुल द्रविड़ के बहुत बड़े फैन हैं. उन्होंने कहा,

मैंने राहुल द्रविड़ को बड़े होते हुए देखा, 2003 में एडिलेड टेस्ट के बाद मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक बन गया.

राहुल द्रविड़ ने एडिलेट टेस्ट में खेली थी 233 पारी

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने सालों तक विश्व क्रिकेट पर राज किया. साथ ही घरेलू सरजमीं पर तो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बल्लेबाजी करना काफी मुश्किल हुआ करता था. मगर 2003 में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दौरान राहुल द्रविड़ ने एडिलेट टेस्ट मैच में 233 रनों की पारी खेलकर टीम इंडिया को जीत दिलाई थी.

इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 556 व 196 रन बनाए. जवाब में बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने पहली पारी में राहुल द्रविड़ की 233 व वीवीएस लक्ष्मण की 148 रन की पारी की मदद से 523 रन का स्कोर खड़ा किया. दूसरी पारी में भारत6 विकेट के नुकसान के साथ 236 रन बनाए. इसी के साथ टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 4 विकेट से जीत दर्ज की.

विजय शंकर कर रहे टीम इंडिया में वापसी का इंतजार

विजय शंकर

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी विजय शंकर को आईसीसी विश्व कप 2019 में प्रैक्टिस के दौरान इंजरी का सामना करना पड़ा. उन्होंने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था. इसके बाद वह रिकवरी के लिए भारत लौट आए.

फिट होने के बाद शंकर ने तनिलनाडु के लिए घरेलू क्रिकेट खेला. मगर अब वह भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी के रास्ते तलाश रहे हैं. बता दें, आईपीएल 2020 में ऑलराउंडर खिलाड़ी विजय शंकर, सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते नजर आएंगे. अब यदि वह आईपीएल में खेलते हैं तो वह अच्छा प्रदर्शन कर ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर सकते हैं.