भारतीय टीम के लिए विश्व कप में बड़ा झटका विजय शंकर विश्व कप से बाहर, रिपोर्ट्स

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

चोटिल विजय शंकर हुए विश्व कप से बाहर, अब इस खिलाड़ी को भेजा जाएगा इंग्लैंड! 

चोटिल विजय शंकर हुए विश्व कप से बाहर, अब इस खिलाड़ी को भेजा जाएगा इंग्लैंड!

विश्व कप 2019 इंग्लैंड और वेल्स में खेला जा रहा है. इस विश्व कप का फाइनल मैच 14 जुलाई को लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जायेगा. ये विश्व कप अब एक रोमांचक मोड़ पर पहुँच चूका है. भारतीय टीम को इस विश्व कप में एक और बड़ा झटका लगा है. शिखर धवन के बाद अब एक और खिलाड़ी विश्व कप से बाहर हो गया है.

विजय शंकर अब विश्व कप में नहीं होंगे भारतीय टीम का हिस्सा

भारतीय टीम

चोट को ध्यान में रखकर कहे तो ये विश्व कप भारतीय टीम के लिए अच्छा नहीं है. इस विश्व कप के दुसरे ही मैच में टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन चोट के कारण इस विश्व कप से बाहर हो गये. उसके बाद पाकिस्तान के खिलाफ तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार भी चोटिल हो गये. हालाँकि वो अभी भी टीम का हिस्सा है.

अब उनके बाद टीम के आलराउंडर विजय शंकर भी चोटिल हो गये जो भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका हो सकता है. बीसीसीआई ने विजय शंकर की जगह टीम में मयंक अग्रवाल का नाम दिया है. उन्हें अभी भी आईसीसी के अंतिम फैसले का इंतजार है. इन खिलाड़ियों के अलावा केएल राहुल को भी चोट लग चुकी है.

बीसीसीआई का सामने आया बयान

चोटिल विजय शंकर हुए विश्व कप से बाहर, अब इस खिलाड़ी को भेजा जाएगा इंग्लैंड! 1

अब इस चोट पर बीसीसीआई के एक रिपोर्ट्स के अनुसार कहा कि

” एक बार फिर से जसप्रीत बुमराह की एक गेंद विजय शंकर के पैर के अगुंठे में लग गयी है. वो अच्छा नहीं महसूस कर रहे है जिस कारण अब वो इस विश्व कप टीम का हिस्सा नहीं रह पाएंगे. इसलिए अब वो वापस घर जा रहे है.”

उन्होंने आगे कहा कि

” भारतीय टीम उनकी जगह मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल करना चाहती है. वो सलामी बल्लेबाजी के साथ मध्यक्रम में भी बल्लेबाजी करने की क्षमता रखते है.”

अब बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगी भारतीय टीम

 

चोटिल विजय शंकर हुए विश्व कप से बाहर, अब इस खिलाड़ी को भेजा जाएगा इंग्लैंड! 2

इंग्लैंड में हो रहे इस विश्व कप में भारतीय टीम का अगला मुकाबला 2 जुलाई को बर्मिंघम के मैदान पर बांग्लादेश की टीम से है. बांग्लादेश की टीम अपने पिछले मुकाबले में अफगानिस्तान को हरा कर आ रही है. जबकि भारतीय टीम को सेमीफाइनल में जाने के लिए मात्र एक जीत और चाहिए.

Related posts