विश्व कप में अंगूठे की चोट के कारण बाहर हुए विजय शंकर अब यहाँ कराएंगे इलाज़

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विश्व कप में अंगूठे की चोट के कारण बाहर हुए विजय शंकर अब यहाँ कराएंगे इलाज़ 

विश्व कप में अंगूठे की चोट के कारण बाहर हुए विजय शंकर अब यहाँ कराएंगे इलाज़

विश्व कप 2019 में कई खिलाड़ी घायल हुए और इसमें दो खिलाड़ी भारतीय टीम के है एक सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और दूसरे है विजय शंकर. फिलहाल विजय शंकर की चोट किसी मैच मे नहीं लगी बल्कि अपनी टीम के साथ प्रैक्टिस सेशन में लगी वो भी साथी खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह की गेंद से अब जब भारतीय टीम वापस आ गई है, तो वो अपनी चोट पर ध्यान देंगे.

राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में करवाएंगे अपने चोट का इलाज

विश्व कप

भारत के हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर अपने पैर की अंगुली की चोट का आंकलन करने के लिए राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में परीक्षण से गुजरने वाले हैं, जिसके कारण उनको आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 से बाहर कर दिया गया था.

शंकर को नेट्स के दौरान टीम के साथी जसप्रीत बुमराह के यॉर्कर से बाएं पैर के अंगूठे में चोट लगी और वे एक विस्थापित फ्रैक्चर का शिकार हुए. चोट ने विश्व कप में उनकी भागीदारी को कम कर दिया. विश्व कप 2019 में तीन मैचों में, 28 वर्षीय शंकर ने विकेटों का दावा करने के अलावा 15 *, 29 और 14 के स्कोर दर्ज किए.

विश्व कप के बाद तमिलनाडु प्रीमियर लीग में विजय शंकर

विश्व कप में अंगूठे की चोट के कारण बाहर हुए विजय शंकर अब यहाँ कराएंगे इलाज़ 1

इंडिया-ए की प्रतिबद्धताओं और चोटों का मतलब है कि विजय शंकर ने टीएनपीएल के तीन संस्करणों में से किसी में भी नहीं खेल पाएंगे लेकिन वह इस सीजन में पदार्पण करने के लिए फिट हो सकते है. टीएनपीएल की प्रगति के बारे में पूछे जाने पर, शंकर ने बताया कि इस लीग ने घरेलू मैचों में प्रभाव डाला है. यह कई क्रिकेटरों के लिए एक शानदार मंच है.

शंकर ने कहा कि,

ऑलराउंडर ने कहा,

“मैं इस साल टीएनपीएल में पदार्पण करने की उम्मीद करता हूं. अगर मुझे खेलने के लिए मिलता है तो मैं चेपक सुपर गिलिज को अपना सर्वश्रेष्ठ देने की उम्मीद करूंगा.”

विजय ने बताया कि उनको लगता है कि जिसने भी तमिलनाडु लीग में अच्छा प्रदर्शन किया है और उसने इंडियन प्रीमियर लीग में अपनी पहचान बनाई है, इसलिए यह एक अच्छा मंच है.

Related posts