पत्रकार ने शुभमन गिल के फॉर्म पर उठाये सवाल तो भड़क गये विक्रम सोलंकी 1

गुजरात टाइटंस अपने पहले ही सीजन में IPL 2022 के प्लेऑफ में पहुंच चुकी है। लेकिन इस टीम के निर्देशक विक्रम सोलंकी (Vikram Solanki) राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले बड़े मुकाबले से पहले ही चर्चा का विषय बन चुके हैं। दरअसल एक पत्रकार ने गुजरात टाइटंस के ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल के मौजूदा फॉर्म को लेकर सवाल उठाये जिससे विक्रम सोलंकी (Vikram Solanki) काफी नाखुश दिखे।

पत्रकार पर भड़के विक्रम सोलंकी

पत्रकार ने शुभमन गिल के फॉर्म पर उठाये सवाल तो भड़क गये विक्रम सोलंकी 2

प्लेऑफ मुकाबले के क्वालीफायर राउंड से पहले ही गुजरात टाइटंस के क्रिकेट निर्देशक विक्रम सोलंकी (Vikram Solanki) पत्रकार के एक सवाल पर नाखुश हुए। दरअसल पत्रकार ने गुजरात टाइटंस के युवा ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल के मौजूदा फॉर्म पर सवाल खड़े किये थे जिसके बाद ही विक्रम सोलंकी (Vikram Solanki) ने न्यूज 18 के हवाले से पत्रकार को जवाब देते हुए कहा-

“देखिए आपने जो सवाल किये हैं इससे मैं असहमत हूं। शुभमन गिल और ऋद्धिमान साहा ने जो साझेदारी की है वो सभी बहुत अच्छी साझेदारियां थी और आप जो भी शुभमन गिल के बारे में कह रहे हैं वो सब गलत है।” 

सोलंकी ने आगे कहा-

“शुभमन गिल ने कई मैच जिताऊ पारियां खेली हैं। उदाहरण के लिए लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ जिस तरह से उन्होंने पारी को संभाला और हमें मौका दिया वह काबिल-ए-तारीफ था। मैं आपके बयान से असहमत हूं। जहां तक हमारी ओपनिंग साझेदारी की बात है तो ऋद्धि भाई और शुभमन गिल एक अच्छा कॉम्बिनेशन है।” 

गिल ने की विस्फोटक बल्लेबाजी

पत्रकार ने शुभमन गिल के फॉर्म पर उठाये सवाल तो भड़क गये विक्रम सोलंकी 3

आईपीएल 2022 से पहले शुभमन गिल केकेआर में थे लेकिन इस सीजन में केकेआर ने गिल को रीलिज कर दिया था जिसके बाद गुजरात टाइटंस ने इन्हें अपने साथ जोड़ा था। भले ही इस सीजन में गिल की शुरूआत अच्छी नहीं रही लेकिन अपनी टीम के लिए कुछ खुबसूरत नॉक खेलकर उन्होंने यह तो दिखा दिया कि वे इस मंच पर भी अच्छी पारियां खेल सकते हैं। यही कारण था कि विक्रम सोलंकी (Vikram Solanki) पत्रकार के सवाल पर बेहद नाखुश हुए थे।

साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए हुए सेलेक्ट

पत्रकार ने शुभमन गिल के फॉर्म पर उठाये सवाल तो भड़क गये विक्रम सोलंकी 4

आईपीएल के बाद ही टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज भी खेलनी है जिसके लिए टीम का ऐलान हो चुका है। इस बार सेलेक्टर्स ने शुभमन गिल को भी टीम में शामिल किया है। गिल ने आईपीएल के इस सीजन में बेहद ही अच्छा प्रदर्शन किया है। इन्होंने 14 मुकाबलों में 31.00 की औसत से बल्लेबाजी करते हुए 403 रन बना चुके हैं जिसमें 4 अर्धशतक शामिल है। गिल के इस प्रदर्शन को देखकर ही उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले टी20 सीरीज के लिए मौका दिया गया है।