खराब गेंदबाजी के बाद भी विनय कुमार को केकेआर के कप्तान कार्तिक ने क्यों किया डिफेंड

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विनय कुमार के खराब गेंदबाजी की वजह से चेन्नई से हारी कोलकाता तो अब ये क्या कह गये नाईट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक 

विनय कुमार के खराब गेंदबाजी की वजह से चेन्नई से हारी कोलकाता तो अब ये क्या कह गये नाईट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक

आज इंडिनय प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में दो मैच खेले जाएंगे। आज का दूसरा मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जाएगा। इस मैच को लेकर दर्शकों और में काफी उत्साह है क्योंकि मैचा काफी रोमांचक होने की पूरी संभावना है।

केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच आज

विनय कुमार के खराब गेंदबाजी की वजह से चेन्नई से हारी कोलकाता तो अब ये क्या कह गये नाईट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक 1

एक तरफ सनराइजर्स हैदराबाद की टीम है जो डेविड वॉर्नर के बिना भी अंक तालिका में नंबर वन पर है और दूसरी तरफ कोलकाता नाइड राइडर्स की टीम है जो अपने सबसे सफल कप्तान गौतम गंभीर के बिना भी विपक्षियों को कड़ी टक्कर दे रही है।

रोमांचक होगा मुकाबला

विनय कुमार के खराब गेंदबाजी की वजह से चेन्नई से हारी कोलकाता तो अब ये क्या कह गये नाईट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक 2

ऐसे में आज का मैच काफी अच्छा होने वाला है। सनराइजर्स हैदराबाद की गेंदबाजी तो आईपीएल की सभी टीमों में सबसे मजबूत नजर आ रही है। वहीं दूसरी तरफ कोलकाता के गेंदबाज विनय कुमार पिछले मैच के आखिरी ओवर में 17 रन बचे होने के बाद भी मैच नहीं बचा पाए थे।

विनय कुमार को कार्तिक ने किया डिफेंड

विनय कुमार के खराब गेंदबाजी की वजह से चेन्नई से हारी कोलकाता तो अब ये क्या कह गये नाईट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक 3

जिसके बाद विनय कुमार की काफी आलोचनाएं होने लगी थी। विनय कुमार की चौतरफा आलोचनाओं के बाद कप्तान दिनेश कार्तिक ने उन्हें डिफेंड किया। उन्होंने कहा कि छोटे फॉर्मेट के गेम में ऐसा होते रहता है इसमें कोई नई बात नहीं है।

उन्होंने कहा कि,

“सीएसके के खिलाफ मैच में दोनों टीमों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था, लेकिन अंतिम में सीएसके ने थोड़ा अच्छा खेल दिखाया और जीत गई.”

विनय कुमार के बारे में कार्तिक ने कहा कि,

“हमे उनसे इतना ज्यादा निराश नहीं होना चाहिए। उन्होंने पहले दो मैचों में काफी रन दिए, लेकिन दोनों मैचों में उन्होंने काफी दबाव के वक्त गेंदबाजी की। पहले और 20वें ओवर में गेंदबाजी करने में काफी दबाव रहता है.”

विनय कुमार के खराब गेंदबाजी की वजह से चेन्नई से हारी कोलकाता तो अब ये क्या कह गये नाईट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक 4

केकेआर के कप्तान ने कहा,

“गेंदबाजी क्रम में वही एक ऐसे गेंदबाज थे, जो उस समय अच्छी गेंदबाजी कर सकते थे। हालांकि उन्होंने पहले मैच में रन दिए लेकिन मुझे भरोसा है कि वो शानदार वापसी करेंगे.”

Related posts

Leave a Reply