विंसी प्रीमियर टी-10 लीग : ला सौफ्री हाईकर्स ने डार्क वियु एक्स्प्लोरर को 4 विकेट से हराया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विंसी प्रीमियर टी-10 लीग : ला सौफ्री हाईकर्स ने डार्क वियु एक्स्प्लोरर को 4 विकेट से हराया 

विंसी प्रीमियर टी-10 लीग : ला सौफ्री हाईकर्स ने डार्क वियु एक्स्प्लोरर को 4 विकेट से हराया

कैरेबियाई धरती पर खेली जा रही विंसी प्रीमियर टी-10 लीग का आज 23 मई को चौथा लीग मैच डार्क वियु एक्स्प्लोरर और ला सौफ्री हाईकर्स के बीच खेला गया. इस मुकाबले को अपने शानदार प्रदर्शन के चलते ला सौफ्री हाईकर्स ने 4 विकेट के अंतर से जीत लिया और इस जीत के साथ ही पॉइंट्स टेबल में 2 महत्वपूर्ण अंक भी अर्जित लिए हैं.

डार्क वियु एक्स्प्लोरर ने खड़ा किया 103 रन का स्कोर

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी डार्क वियु एक्स्प्लोरर की टीम की शुरूआत अच्छी रही, टीम के ओपनर बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 54 रन जोड़े थे.

इस ओपनिंग साझेदारी के बाद डार्क वियु एक्स्प्लोरर की टीम लड़खड़ाने लगी और ला सौफ्री हाईकर्स की गेंदबाजी के आगे निर्धारित 10 ओवर में 103 रन बना पाई.

डार्क वियु एक्स्प्लोरर के लिए सबसे ज्यादा 17 गेंदों पर 20 रन की पारी डेरेन ग्रोव्स ने खेली. वहीं टीम के लिए लीडोन जेम्स 30 गेंदों पर 48 रन बनाए थे. इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा शेमोन हूपर ने भी 7 गेंदों पर 12 रन की पारी खेली.

ला सौफ्री हाईकर्स रयान विल्यम्स ने अपने 2 ओवर में 23 रन खर्च करके 2 विकेट हासिल किये. वहीं केंसोंन डेल्जोल ने भी अपने एक ओवर की गेंदबाजी में 11 रन खर्च करके 1 विकेट हासिल किया.

विंसी प्रीमियर टी-10 लीग : ला सौफ्री हाईकर्स ने डार्क वियु एक्स्प्लोरर को 4 विकेट से हराया 1

ला सौफ्री हाईकर्स ने 4 विकेट रहते लक्ष्य किया हासिल

ला सौफ्री हाईकर्स की टीम ने 10 ओवर में 6 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. टीम के स्टार बल्लेबाज डिलन डगलस ने टीम के लिए 20 गेंदों पर 40 रन की पारी खेली. वहीं ओपनर बल्लेबाज साल्वेन बावने भी टीम के लिए 16 गेंदों पर 23 रन बनाए. डीन ब्रोव्ने ने भी 10 गेंदों पर 17 रन अपनी टीम के लिए बनाए हैं.

दूसरे विकेट के लिए डिलन डगलस और साल्वेन बावने ने 48 रन एक अच्छी साझेदारी की थी. इस साझेदारी ने ला सौफ्री हाईकर्स की जीत पक्की दी थी. डार्क वियु एक्स्प्लोरर की टीम के लिए डैरेन ग्रोव्स ने अपने 2 ओवर में 16 रन देकर कुल 4 विकेट हासिल किये.

विंसी प्रीमियर टी-10 लीग : ला सौफ्री हाईकर्स ने डार्क वियु एक्स्प्लोरर को 4 विकेट से हराया 2

Related posts