विंसी प्रीमियर टी-10 लीग : साल्ट पोंड ब्रेकर्स ने ग्रेना ड्राईलिंस ड्राइवर्स को 3 विकेट से हराया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विंसी प्रीमियर टी-10 लीग : साल्ट पोंड ब्रेकर्स ने ग्रेना ड्राईलिंस ड्राइवर्स को 3 विकेट से हराया 

विंसी प्रीमियर टी-10 लीग : साल्ट पोंड ब्रेकर्स ने ग्रेना ड्राईलिंस ड्राइवर्स को 3 विकेट से हराया

कैरेबियाई धरती पर खेली जा रही विंसी प्रीमियर टी-10 लीग का आज 22 मई को पहला मैच साल्ट पोंड ब्रेकर्स और ग्रेना ड्राईलिंस ड्राइवर्स के बीच खेला गया. इस मुकाबले को अपने शानदार प्रदर्शन के चलते साल्ट पोंड ब्रेकर्स ने 3 विकेट के अंतर से जीत लिया और इस जीत के साथ ही पॉइंट्स टेबल में 2 महत्वपूर्ण अंक भी अर्जित लिए है.

ग्रेना ड्राईलिंस ड्राइवर्स मात्र 67 रन के स्कोर पर हुई आउट

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी ग्रेना ड्राईलिंस ड्राइवर्स की टीम की शुरूआत अच्छी रही, टीम के ओपनर बल्लेबाजों ने    पहले विकेट के लिए 34 रन थे.

हालांकि इस ओपनिंग साझेदारी के बाद ग्रेना ड्राईलिंस ड्राइवर्स की टीम पूरी तरह लड़खड़ा गई और साल्ट पोंड ब्रेकर्स की शानदार गेंदबाजी के आगे नियमित अंतराल में अपने विकेट गवाने लगी.

ग्रेना ड्राईलिंस ड्राइवर्स के लिए सबसे ज्यादा 14 गेंदों पर 24 रन की पारी शेम बोर्न ने खेली. वहीं टीम के लिए रोमोनो पियरे ने बनाए. इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा ग्रेना ड्राईलिंस ड्राइवर्स का कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू पाया.

साल्ट पोंड ब्रेकर्स के लिए वेस्रिक स्त्रोग ने अपने 1 ओवर की गेंदबाजी में मात्र 7 रन देकर कुल 3 विकेट हासिल किये. वहीं डॉनवेल हाक्टर ने भी अपने एक ओवर की गेंदबाजी में मात्र 4 रन खर्च करके 2 विकेट हासिल किये.

विंसी प्रीमियर टी-10 लीग : साल्ट पोंड ब्रेकर्स ने ग्रेना ड्राईलिंस ड्राइवर्स को 3 विकेट से हराया 1

साल्ट पोंड ब्रेकर्स ने 9.2 ओवर में किया लक्ष्य हासिल

साल्ट पोंड ब्रेकर्स की टीम ने मात्र 9.2 ओवर में 68 रन के इस लक्ष्य को 7 विकेट खोकर हासिल कर लिया. टीम के स्टार बल्लेबाज सुनील एम्ब्रिस कुछ ख़ास नहीं कर पाए और 6 गेंदों पर मात्र 5 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे.

45 रन पर 6 विकेट खोकर एक समय साल्ट पोंड ब्रेकर्स की टीम संघर्ष कार रही थी, लेकिन 7वें विकेट के लिए उर्नेल थामस और कादिर नैद ने 23 रन की विस्फोटक साझेदारी कर टीम की जीत पक्की कर दी. उर्नेल थामस ने टीम के लिए 15 गेंदों पर 20 रन का योगदान दिया. वहीं टीम के लिए कादिर नैद ने 10 गेंदों पर 15 रन बनाए.

विंसी प्रीमियर टी-10 लीग : साल्ट पोंड ब्रेकर्स ने ग्रेना ड्राईलिंस ड्राइवर्स को 3 विकेट से हराया 2

 

Related posts