विंसी प्रीमियर टी-10 लीग : बॉटनिक गार्डन रेंजर्स को ला सौइरेयर हाइकर्स

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विंसी प्रीमियर टी-10 लीग : बॉटनिक गार्डन रेंजर्स को ला सौइरेयर हाइकर्स ने 9 विकेट से हराया, देखें स्कोरकार्ड 

विंसी प्रीमियर टी-10 लीग : बॉटनिक गार्डन रेंजर्स को ला सौइरेयर हाइकर्स ने 9 विकेट से हराया, देखें स्कोरकार्ड

विश्व कोरोना वायरस से जूझ रहा है. जिसके कारण लंबे समय से क्रिकेट भी बंद थी. लेकिन वेस्टइंडीज में अब विंसी प्रीमियर टी-10 लीग शुरू हो चूका है. जहाँ पर बॉटनिक गार्डन रेंजर्स और ला सौइरेयर हाइकर्स एक दूसरे के आमने सामने थी. जहाँ पर ला सौइरेयर हाइकर्स की टीम ने 9 विकेट से मैच में जीत दर्ज किया है.

बॉटनिक गार्डन रेंजर्स ने पहले बल्लेबाजी कर बनाया 70 रन

विंसी प्रीमियर टी-10 लीग : बॉटनिक गार्डन रेंजर्स को ला सौइरेयर हाइकर्स ने 9 विकेट से हराया, देखें स्कोरकार्ड 1

इस मैच में ला सौइरेयर हाइकर्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. जिसे उनके गेंदबाजो ने सही भी साबित कर दिया. बॉटनिक गार्डन रेंजर्स का कोई भी बल्लेबाज क्रीज पर टिककर रन बनाने में सफल नहीं हो सका. केसरिक विलियम्स ने सबसे ज्यादा 15 रन जोड़े थे. जिसके कारण ही उनकी टीम ने अच्छे बल्लेबाजी पिच पर भी पहले खेलते हुए 10 ओवरों में 5 विकेट गँवा कर 70 रन ही जोड़े.

जो इस फ़ॉर्मेट में बहुत ही कम नजर आते हैं. ला सौइरेयर हाइकर्स के सभी गेंदबाजो ने अपनी भूमिका बहुत अच्छे से निभाई. जिसके कारण ही उनके बल्लेबाजों को कम स्कोर का सामना करना पड़ा. ला सौइरेयर हाइकर्स के लिए जेरेमी हेवुड ने 3 विकेट अपने नाम किये थे. उनके अपने साथी गेंदबाजो का साथ भी मिला था.

मैच में 9 विकेट से जीती ला सौइरेयर हाइकर्स

विंसी प्रीमियर टी-10 लीग : बॉटनिक गार्डन रेंजर्स को ला सौइरेयर हाइकर्स ने 9 विकेट से हराया, देखें स्कोरकार्ड 2

लक्ष्य का पीछा करने उतरी ला सौइरेयर हाइकर्स की टीम ने पहले ओवर ही दर्शा दिया की वो मैच को जल्दी खत्म करने के इरादे से ही उतरे हैं. सलवान ब्राउन ने 16 गेंदों में 22 रन बनाये. जबकि दूसरे सलामी बल्लेबाज के रूप में मैदान पर उतरे टीम के कप्तान डेरसन मलोनी ने मात्र 20 गेंदों में नाबाद 41 रनों की पारी खेलकर मात्र छठे ओवर में ही 9 विकेट से मैच जीत लिया.

बल्लेबाजी के बाद बॉटनिक गार्डन रेंजर्स के गेंदबाज भी पूरी तरह से दिशाहीन नजर आयें. केसरिक विलियम्स ने तो अपने 1 ओवर में 15 रन गँवा दिए. जिसके कारण मैच पूरी तरह से उनके हाथ से निकल गया. बड़े स्तर पर खेलने के बाद भी लय में नहीं नजर आयें. जिसका नुकसान उनकी टीम को उठाना पड़ा.

दोबारा क्रिकेट की हो चुकी है शुरुआत

क्रिकेट

जिस तरह से लगभग 2 महीने से क्रिकेट बंद था. उसके बाद से अचानक इस सीरीज की शुरुआत के कारण फैन्स को उम्मीद है की जल्द ही क्रिकेट की शुरुआत अन्य देशो में भी होगी. आपको बता दें की वेस्टइंडीज की वो जगह थी. जहाँ पर सबसे आखिरी में कोरोना वायरस के कारण क्रिकेट बंद हुई थी. अब उतनी ही तेजी से उसकी शुरुआत भी हो गयी.

यहाँ देखें मैच का स्कोरकार्ड

विंसी प्रीमियर टी-10 लीग : बॉटनिक गार्डन रेंजर्स को ला सौइरेयर हाइकर्स ने 9 विकेट से हराया, देखें स्कोरकार्ड 3

विंसी प्रीमियर टी-10 लीग : बॉटनिक गार्डन रेंजर्स को ला सौइरेयर हाइकर्स ने 9 विकेट से हराया, देखें स्कोरकार्ड 4

 

 

Related posts