जावेद मियाँदाद ने भारत को अनसेफ कहा तो विनोद कांबली ने दिया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

जावेद मियाँदाद ने भारत को कहा ‘असुरक्षित’ तो भड़के विनोद कांबली ने दिया मुंहतोड़ जवाब 

जावेद मियाँदाद ने भारत को कहा ‘असुरक्षित’ तो भड़के विनोद कांबली ने दिया मुंहतोड़ जवाब

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज जावेद मियाँदाद ने कल आईसीसी से गुहार लगा कर कहा था की विदेशी टीमों को भारत जाने से रोकना चाहिए क्योंकि अब भारत सेफ नहीं है. इस बयान के बाद भारतीय फैन्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर करारा जवाब दिया था. अब उस लिस्ट में पूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली का नाम भी जुड़ गया है.

जावेद मियाँदाद ने कहा था भारत अब सुरक्षित नहीं

जावेद मियाँदाद ने भारत को कहा 'असुरक्षित' तो भड़के विनोद कांबली ने दिया मुंहतोड़ जवाब 1

पूर्व पाकिस्तान के  दिग्गज जावेद मियाँदाद ने भारत की सुरक्षा पर बड़ा बयान देते हुए कहा था कि

” मेरा आईसीसी से एक संदेश है कि कृपया सभी विदेशी टीमों को भारत जाने से रोका जाए. आईसीसी को अब आगे आना चाहिए और सभी देशो को बोलना चाहिए.”

उन्होंने आगे कहा था कि

” सभी लोग आईसीसी के सदस्य हैं, उन्हें लोगो को बताना होगा कि अब भारत में कोई भी खेल को खेलना बंद करें, क्योंकि वो अब पहले के जैसा सुरक्षित नहीं रहा. जबकि अन्य देश भारत से बेहतर हैं, क्योंकि वो तो अपने देश के लोगो से ही लड़ रहे हैं. वहां देखें की क्या चल रहा है, उस पर कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए.”

विनोद कांबली ने दिया जावेद मियाँदाद को जवाब

विनोद कांबली

इस बयान का फैन्स के बाद अब पूर्व भारतीय खिलाड़ी विनोद कांबली ने भी जवाब दिया है. सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि

” मियाँदाद आपकी अंगुली करने की आदत गयी नहीं. अभी रिटायरमेंट करने के बाद भी चालू है. हमारा देश सुरक्षित है, जो हमारे देश में आते हैं, हम उन्हें सबसे अच्छी सुरक्षा प्रदान करते हैं. आपको अपने देश पर ध्यान देना चाहिए कि कौन सी टीम आपके देश का दौरा करना चाहती है. पाकपैसन ये दिखा देना जावेद भाई को.”

श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया करेगी भारत का दौरा

जावेद मियाँदाद ने भारत को कहा 'असुरक्षित' तो भड़के विनोद कांबली ने दिया मुंहतोड़ जवाब 2

जल्द ही श्रीलंका की टीम भारत में 3 टी20 मैच की सीरीज खेलने के लिए आने वाली है. जिस सीरीज की शुरुआत 5 जनवरी से होगी. जबकि उसके बाद भारतीय टीम को अपने घरेलू मैदान पर ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 एकदिवसीय मैचों की सीरीज खेलनी होगी. जिसकी शुरुआत 14 जनवरी से मुंबई में होगी.

Related posts