INDvsWI: वीडियो: विराट कोहली ने किया ऐसा रन आउट, शायद ही कोई और कर पाए 1

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज का चौथा मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला गया. मैच में विराट कोहली द्वारा एक शानदार रन आउट देखने को मिला. भारत ने इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 377 रन बनाए थे. जिसमें जवाब में उतरी वेस्टइंडीज टीम 153 रन बना सकी और भारत को 224 रनों की विशाल जीत मिली.

कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था. धवन(38) और कोहली(16) बड़ी पारियां नहीं खेल सके. इसके बाद रोहित शर्मा और अम्बाती रायडू के बीच एक बड़ी साझेदारी हुई.

ये भी पढ़ें – सौरव गांगुली ने उठाया भारत के प्लेइंग इलेवन चयन पर सवाल

INDvsWI: वीडियो: विराट कोहली ने किया ऐसा रन आउट, शायद ही कोई और कर पाए 2

रोहित अर्द्धशतक पूरा करने के बाद एक अलग ही अंदाज में दिखे और तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 137 गेंदों पर 162 रनों की पारी खेली. उन्होंने इस पारी में 20 चौके और 4 छक्के लगाए. रोहित के आउट होने के बाद रायडू ने भी अपना शतक पूरा किया. वह 81 गेंदों पर 100 रन बनाकर आउट हुए. रायडू ने भी चार छक्के और 8 छक्के लगाए.

विराट कोहली ने किया शानदार रन आउट 

भारत द्वारा बनाए गए विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज टीम ने पहला विकेट 20 रनों के स्कोर पर चौथे ओवर में चन्द्रपॉल के रूप में गँवा दिया था. इसी ओवर में कुलदीप यादव ने शाई होप को रन आउट कर वेस्टइंडीज को दूसरा झटका दे दिया.

पांचवा ओवर जसप्रीत बुमराह करने आए. स्ट्राइक पर मौजूद समुअल्स ने तीसरी गेंद पर एक रन लेने का प्रयास किया. पर शॉर्ट एक्स्ट्रा कवर पर विराट की मुस्तैदी देख सैमुअल्स ने जब तक नॉन स्ट्राइक पर खड़े कीरन पॉवेल को मना किया विराट ने डाईव लगाते हुए गेंद को स्टंप्स की ओर थ्रो किया और बॉल सीधा जाकर स्टंप्स पर लगी. इस दौरान पॉवेल क्रीज के बाहर थे. जिसके चलते उन्हें वापस पवेलियन लौटना पड़ा.

INDvsWI: वीडियो: विराट कोहली ने किया ऐसा रन आउट, शायद ही कोई और कर पाए 3

वेस्टइंडीज के लिए सबसे बड़ी पारी कप्तान जेसन होल्डर ने 54 रनों की पारी खेली. उन्हें किसी और बल्लेबाज का साथ नहीं मिला. टीम 153 रनों पर 37वें ओवर में ऑल आउट हो गयी. होल्डर नाबाद लौटे.

ये भी पढ़ें – सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के घर आईं खुशियां

वीडियो :

https://twitter.com/ghanta_10/status/1056893076206174208

Leave a comment