विराट कोहली और धोनी के दीवाने हुए ये मशहूर गायक | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली और धोनी के दीवाने हुए ये मशहूर गायक 

विराट कोहली और धोनी के दीवाने हुए ये मशहूर गायक

भारतीय क्रिकेट टीम ने धर्मशाला में खेले गए पहले एकदिवसीय मैच में शानदार जीत दर्ज करते हुए पांच मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है.

इस मैच में भी भारतीय बल्लेबाज़ी के स्टार विराट कोहली ने एक बेहतरीन पारी खेली और टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान निभाया. विराट कोहली इस साल लाजवाब फॉर्म में चल रहे है, उन्होंने इसी साल टेस्ट क्रिकेट में दो दोहरे शतक लगाए. टी-20 क्रिकेट में भी कोहली ने साल की शुरुआत से धमाल मचाया हुआ है, पहले एशिया कप और उसके बाद विश्वकप हर जगह कोहली का बल्ला जम कर बोला.

यह भी पढ़े : सचिन तेंदुलकर का सबसे बड़ा रिकॉर्ड तोड़ने से बस 2 कदम दूर विराट कोहली

आईपीएल में भी कोहली ने रिकॉर्ड बनाया और एक सीजन में सबसे ज्यादा शतक और रन बनाने वाले खिलाड़ी बने, इस दौरान उन्होंने आईपीएल में चार शतक लगाए.

कोहली की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढती जा रही है, और उनके फैन की सुची में अब एक नया और अनोखा नाम शामिल हो गया है.

हम बात कर रहे है सुपरहिट गायक अरिजीत सिंह की. जी हाँ अरिजीत सिंह जोकि इन दिनों अपने गानों से सभी के दिल में जगह बनाने में कामयाब हुए है, वो भी विराट कोहली के कायल हो गए है और ऐसा हम नहीं बल्कि खुद अरिजीत कह रहे है.

अरिजीत ने ट्वीट कर कहा, कि

“विराट कोहली आप कवर ड्राइव पूरी दुनिया में सबसे ख़ूबसूरती से कैसे खेल लेते है?”

विराट ने पहले एकदिवसीय मैच में अर्धशतक लगाकर टीम को जीत दिलाई थी, और इस पारी में कोहली ने 9 चौके और 1 छक्का लगाकर मैच ख़त्म किया.

यह भी पढ़े : मैच जीतते ही धोनी के नाम दर्ज हुआ कभी न टूटने वाला रिकॉर्ड

अरिजीत ने केवल कोहली ही नहीं बल्कि भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की भी तारीफ की. अरिजीत ने हाल ही में धोनी के जीवन पर बनी फिल्म “एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी” में भी एक गाना गया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया.

धोनी के लिए अरिजीत ने लिखा, कि “माही मार रहा है.”

टीम इंडिया और न्यूज़ीलैण्ड के बीच अगला मैच 20 अक्टूबर को दिल्ली के फ़िरोज़ शाह कोटला मैदान पर खेला जाना है.

Related posts