भारत और पाकिस्तान मेहक पर बोले विराट कोहली और सरफाज अहमद

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WORLD CUP 2019: इंग्लैंड में आमने-सामने आए विराट और सरफराज अहमद, मैच पर कोहली ने कही ये बात 

WORLD CUP 2019: इंग्लैंड में आमने-सामने आए विराट और सरफराज अहमद, मैच पर कोहली ने कही ये बात

30 मई से आईसीसी एकदिवसीय विश्व कप का आगाज होने जा रहा हैं, लेकिन भारत और पाकिस्तान के तमाम क्रिकेट प्रेमियों और क्रिकेट की जानकारों की नजरे सिर्फ ओर सिर्फ 16 जून पर लगी हुई हैं. जी हाँ ! रविवार, 16 जून का दिन विश्व कप के लिहाज से बेहद ही बड़ा दिन होने वाला हैं.

दरअसल इसी दिन भारत और पाकिस्तान की टीमों का विश्व कप में आमना सामना होगा. दोनों चिर-प्रतिद्वंद्वी टीमों के बीच यह महामुकाबला ओल्ड ट्रेफोर्ड, मेनचेस्टर के मैदान पर खेला जायेगा.

आमने सामने आये विराट और सरफराज 

भारत और पाकिस्तान

बीते दिन गुरूवार, 23 मई को आईसीसी ने एक कार्यक्रम आयोजित किया. इस कार्यक्रम सभी दस के दस टीमों के कप्तान एक साथ एकत्र हुए और मीडियाकर्मियों के सवालों के जवाब भी दिए. सभी नजरें इस कार्यक्रम में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद पर ही टिकी रही.

अब जब भारत और पाकिस्तान दोनों ही टीमों के कप्तान एक ही मंच पर हो तो 16 जून को होने वाले महामुकाबलें पर सवाल तो बनता ही हैं. मीडियाकर्मियों ने भी यह मौका नहीं गवांया और छोड़ दिए अपने सवालों के तीर विराट और सरफराज पर.

भारत और पाकिस्तान मैच पर बोले कप्तान

भारत बनाम पाकिस्तान
PHOTO : AFP

विराट कोहली और सरफराज अहमद दोनों ही कप्तानों ने ओल्ड ट्रेफोर्ड में होने वाले इस मैच पर अपनी अपनी राय प्रकट की और बताया यह मैच आखिरी इतना खास क्यों हैं.

सरफराज अहमद ने अपने बयान में कहा, ”भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले की हमेशा से प्रतीक्षा रहती हैं, लेकिन अगर आप खिलाड़ियों से पूछो तो प्रशंसक जिस तरह देखते हैं यह उससे एकदम अलग हैं. जब आप स्टेडियम पर प्रवेश करते हैं, तो प्रशंसक के रोमांच को महसूस कर सकते हैं, लेकिन मैदान पर कदम रखते ही यह काफी पेशेवर हो जाता हैं.” 

वही टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, हमारे लिए यह एक अन्य मैच हैं, जिसे हम टीम के रूप में जीतना चाहते हैं. हाँ ! इसमें दबाव होता हैं, क्योंकि स्टेडियम का माहौल काफी अलग होता हैं लेकिन केवल मैच में प्रतिस्पर्धा शुरू होने से पहले ही आप इसे महसूस करते हो. इसके शुरू होते ही यह हम सभी के लिए सिर्फ एक क्रिकेट मैच बन जाता हैं.”

वीडियो में सुने दोनों कप्तानो के बयान –

 

 

Related posts