विराट कोहली-अनुष्का शर्मा को मिली दिल्ली घूमने की सलाह

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अनुष्का शर्मा ने डाला विराट कोहली के साथ तस्वीर कॉमेडियन भुवन बाम ने किया मजाकिया कमेंट 

अनुष्का शर्मा ने डाला विराट कोहली के साथ तस्वीर कॉमेडियन भुवन बाम ने किया मजाकिया कमेंट

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ नया साल मनाने के लिए स्विट्जरलैंड पहुंचे हैं. तो वहीं इन दिनों दिल्ली सहित भारत के कई इलाकों में कड़ाके की सर्दी पड़ रही है. तापमान गिरने के चलते आम इंसान का जन जीवन प्रभावित हो रहा है. इसी बीच जब अनुष्का शर्मा ने सोश मीडिया पर फोटो पोस्ट की, तो फैंस ने उन्हें दिल्ली आने का आमंत्रण दिया.

अनुष्का शर्मा ने पोस्ट की फोटो

View this post on Instagram

Hello frands 🙋‍♀️ ! @varundvn @natashadalal88

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज पर कब्जा जमाने के बाद विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ इन दिनों स्विट्जरलैंड में छुट्टियां बिता रहे हैं. जिसकी अपडेट वह सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लगातार फैंस को दे रहे हैं. इसी बीच अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति विराट कोहली, वरुण धवन और नताशा के साथ एक क्यूट सी फोटो शेयर की. इसके कैप्शन में लिखा- हैलो फ्रेंड्स…

यू-टूबर ने दी दिल्ली में छुट्टियां मनाने की सलाह

विराट कोहली

दिल्ली की ठंड इस बार अपने सारे पुराने रिकॉर्ड्स तोड़कर नए रिकॉर्ड्स बनाने की तैयारी में है. इसी बीच जब अनुष्का शर्मा के इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो पर फेमस यू ट्यूबर भुवन ने कमेंट करते हुए उन्हें दिल्ली में छुट्टी बिताने की सलाह दी. कमेंट में लिखा- अरे छुट्टियों में पहाड़ पर जाने की क्या जरुरत है. दिल्ली में तो इस वक्त सब कुछ जम सा रहा है. इधर ही आ जाते, तो छोले-भटूरे भी खा लेते. असल में इन दिनों दिल्ली में कड़ाके की सर्दी पड़ रही है. तापमान 3 डिग्री से भी नीचे पहुंच चुका है.

5 जनवरी से श्रीलंका के खिलाफ खेली जाएगी सीरीज

अनुष्का शर्मा ने डाला विराट कोहली के साथ तस्वीर कॉमेडियन भुवन बाम ने किया मजाकिया कमेंट 1

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों सफलता के रथ पर सवार है. अब टीम इंडिया को नए साल में सबसे पहले 5 जनवरी से श्रीलंका के साथ 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है. इस सीरीज में टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा को आराम दिया गया है तो वहीं स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की टीम में वापसी हुई है.

Related posts