कोरोना वायरस के खिलाफ विरुष्का ने डोनेट किए इतने करोड़,जानें

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा कोरोना से जंग में भारत सरकार को देंगे इतने करोड़ रूपये 

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा कोरोना से जंग में भारत सरकार को देंगे इतने करोड़ रूपये

दुनियाभर में पांव पसार चुके कोरोनो वायरस ने भारत को भी अपनी चपेट में ले लिया है. भारत में इस महामारी से संक्रमित मरीजों की संख्या वक्त के साथ बढ़ती जा रही है. अब खराब होती स्थिति में कुछ सेलिब्रिटीज फंड देकर मुश्किल के वक्त में मदद का हाथ आगे बढ़ा रहे हैं. तमाम खिलाड़ियों व सेलिब्रिटीज के डोनेशन के बाद विराट कोहली पर लगातार सवाल उठाए जा रहे थे. अब सामने आया है कि विराट-अनुष्का ने इस महामारी में कितने रुपये डोनेट किया है.

विराट कोहली ने किया भावुक संदेश

कोरोना वायरस के संक्रमित मामलों की बढ़ती हुई संख्या भारतीयों के लिए चिंता का विषय है. इस बीच आम जनता सहित कई सितारे भी मदद के लिए सामने आ रहे हैं. अब विराट कोहली ने ट्विटर पर लिखा- मैं और अनुष्का प्रधानमंत्री सहायाता कोष को अपना सपोर्ट दे रहे हैं. कोरोनावायरस से प्रभावित लोगों को देखकर हमारा दिल टूट गया है.

इस योगदान के पीछे हमारा सिर्फ एक ही लक्ष्य है भारत के नागरिकों की सहायता करना. यह योगदान कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में गरीब नागरिकों की मदद करते हुए उनके दर्द को कुछ हद तक कम करने की एक कोशिश है.

विराट-अनुष्का ने दिए 3 करोड़

कोरोना वायरस

चीन, अमेरिका, ब्रिटेन, इटली जैसे तमाम देशों में अपना कहर बरपा चुके कोरोना वायरस ने भारत को भी अपनी चपेट में ले लिया है. इस बीच सरकार ने अपनी आवाम से मदद मांगी तो एक के बाद एक हर कोई हाथ आगे बढ़ाता नजर आ रहा है. तमाम खिलाड़ियों के डोनेशन के बाद विराट कोहली पर काफी सवाल उठाए जा रहे थे.

मगर अब खबर सामने आई है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ पीएम केयर फंड और महाराष्ट्र के सीएम रिलीफ फंड के लिए एक राशि दान करने का संकल्प लिया. तब से, शक्ति दंपति द्वारा दान की गई सटीक राशि को जानने के लिए प्रशंसकों में रुचि बनी हुई है. और अगर सूत्रों की माने तो कोहली और अनुष्का ने मिलकर नेक काम के लिए 3 करोड़ रुपये दान किए हैं.

सेलिब्रिटीज बढ़ा रहे मदद का हाथ

कोरोना वायरस

कोरोना वायरस के खिलाफ भारत सरकार की मदद के लिए तमाम सितारे मदद का हाथ आगे बढ़ा रहे हैं. सौरव गांगुली 50, सचिन तेंदुलकर 30 लाख, अजिंक्य रहाणे 30 लाख, लक्ष्मीरत्न शुक्ता, सुरेश रैना 52 लाख, कार्तिक आर्यन 1 करोड़, भूषण कुमार 12 करो़ड़ बीसीसीआई 51 करोड़ ने सरकार को तमाम फिल्मी सितारों जैसे अक्षय कुमार ने 250 करोड़, वरुण धवन 30 लाख, रत्न टाटा 15 सौ करोड़, नागार्जुन 1 करोड़ रुपये डोनेट किए हैं.

Related posts

1 Comment

  1. विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ लॉकडाउन में एक और

    […] 152 लोग इस बीमारी से ठीक भी हो चुके हैं. भारत सरकार इसको लेकर अब गंभीर कदम उठा रही है. […]

Comments are closed.