रोहित शर्मा जो कर सकते हैं वो विराट कोहली कभी नहीं कर सकता: वीरेंद्र सहवाग | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

रोहित शर्मा जो कर सकते हैं वो विराट कोहली कभी नहीं कर सकता: वीरेंद्र सहवाग 

रोहित शर्मा जो कर सकते हैं वो विराट कोहली कभी नहीं कर सकता: वीरेंद्र सहवाग

गुरुवार को राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टी -20 में धमाकेदार जीत के बाद भारत के सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने स्टैंड-इन-कप्तान रोहित शर्मा की जमकर सराहना की.

रोहित शर्मा जो कर सकते हैं वो विराट कोहली कभी नहीं कर सकता: वीरेंद्र सहवाग 2

रोहित ने बनाये ताबड़तोड़ 85 रन

जीत के लिए मात्र 154 रनों का पीछा करते हुए रोहित अपने सबसे अच्छे फार्म में दिखे, क्योंकि उन्होंने छक्के और चौके छक्के लगाकर बांग्लादेश को मैच से बहुत दूर कर दिया. रोहित अपने पाँचवें टी 20 इंटरनेशनल शतक के काफी करीब थे लेकिन वह मात्र 15 रनों से चूक गए क्योंकि रोहित 13 वें ओवर में अमीनुल इस्लाम की गेंद पर डीप मिडविकेट पर मोहम्मद मिथुन को कैच दे बैठे।

सहवाग ने सचिन से की रोहित की तुलना

रोहित की इस विशेष के बाद, सहवाग ने रोहित की प्रशंसा करते हुए कहा कि जो विराट कोहली नहीं कर सकते हैं वो रोहित कर सकतें है. सहवाग ने यह भी कहा कि रोहित क्रिकेट भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की तरह ही हैं क्योंकि दोनों मैदान पर हमेशा ऐसे काम करते हैं जिनके बारे में दूसरे सोच भी नहीं सकते.

विराट से बेहतर हैं रोहित

सहवाग ने क्रिकबज को दिए हुए इंटरव्यू में बताया, “एक ओवर में 3-4 छक्के मारना या 45 गेंदों पर 80-90 रन बनाना एक ऐसी कला है जिसे मैंने रोहित शर्मा की तरह विराट कोहली में नहीं देखा.

“सचिन हमेशा दूसरों को बताते थे कि अगर मैं मैदान पर कुछ कर सकता हूं, तो आप क्यों नहीं कर सकते? लेकिन उन्होंने कभी यह नहीं सोचा कि ईश्वर उन जैसा खिलाड़ी कई जन्मों में पैदा करता है. जो काम आप कर सकते हो वो दूसरा कोई कैसे कर सकता है.

बड़े छक्के मारने के लिए ताकत की जरुरत नहीं

बड़े छक्के मारने के लिए आपको विशाल शरीर और मांसपेशियों की आवश्यकता नहीं है। यहां तक ​​कि चहल भी छक्के लगा सकते हैं। पावर से आपको छक्के मारने की आवश्यकता है, आपको समय की भी आवश्यकता है। गेंद को बल्ले के बीच में मारा जाना चाहिए और आपका सिर फिर भी एकाग्र होना चाहिए. कई चीजें हैं जो आपको छक्का मारने के लिए चाहिए होती हैं.

Related posts