//

कोरोना वायरस के डर से विराट कोहली ने किया फैन से साथ सेल्फी के अप्रोच को नजरअंदाज

विराट कोहली

दुनियाभर में पांव पसार चुके कोरोना वायरस के चलते तमाम अंतरराष्ट्रीय मैचों को रद्द कर दिया गया है. भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच खेली जाने वाली सीरीज को बीसीसीआई ने रद्द कर दिया, इसके अलावा आईपीएल को भी 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया है. अब इस बीच सोशल मीडिया पर विराट कोहली का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह एक फैन को सेल्फी के लिए नजरअंदाज करते नजर आ रहे हैं.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

विराट कोहली ने किया सेल्फी के अप्रोच को नजरअंदाज

भारतीय कप्तान विराट कोहली अपने फैंस के साथ किस अदब से पेश आते हैं, ये तो हर कोई जानता है. कई मौकों पर उन्हें फैंस के साथ बातचीत करते व सेल्फी लेते देखा गया है. मगर अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कोहली अपने फैन के सेल्फी अप्रोच को नजरअंदाज करते नजर आ रहे हैं.

असल में एयरपोर्ट पर कोहली स्पॉट हुए जहां एक लड़की विराट के पास दौड़कर आई और सेल्फी के लिए अप्रोच करने लगी, लेकिन मास्क लगाए हुए कोहली ने उसके अप्रोच को नजरअंदाज कर दिया और वह निराश होकर वापस चली गई.

आईपीएल 2020 पर कोरोना का कहर

आईपीएल 2020

चीन से हुए कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में अपनी दहशत फैलाई हुई है. इस महामारी ने क्रिकेट को भी बुरी तरह प्रभावित किया है. अंतरराष्ट्रीय मैचों को रद्द कर दिया गया. पाकिस्तान सुपर लीग पहली बार पाकिस्तान में खेली जा रही थी, मगर इस संक्रमण के चलते सेमीफाइनल मैच से ही उसे भी पीसीबी ने रद्द कर दिया.

इधर बीसीसीआई ने आईपीएल 2020 को 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया है. हालांकि रिपोर्ट्स आ रही हैं कि भारत सरकार ने कहा है कि यदि हालातों में सुधार नहीं हुआ तो आईपीएल 2020 को रद्द कर दिया जाएगा.

रविवार को लगेगा जनता कर्फ्यू

कोरोना वायरस

दुनियाभर में पांव पसार चुके कोरोना वायरस से बचने का सबसे अच्छा उपाय है कि जनता घर से बाहर ना निकले. इसके लिए सभी राज्यों की सरकारों ने एहतियात बरतते हुए भीड़ जमा होने वाली जगहों को बंद कर दिया है. अब बड़ा कदम उठाते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को अपने भाषण में जनता कर्फ्यू का ऐलान कर दिया है.

अब रविवार को सुबह 7 बजे से शाम 9 बजे तक भारत की जनता पर जनता द्वारा ही कर्फ्यू लगाया गया है. ताकि लोगों को बाहर निकलने से रोक सकें और कोरोना वायरस से बचाव हो सके. आपको बता दें, भारत में अब तक 195 कोरोना वायरस पॉजीटिव पाए गए हैं, इसके अलावा 4 लोगों की मौत हो गई है.