सोशल मीडिया पर वायरल हुई विराट कोहली की बेटी की पहली तस्वीर, फ़ैंस ने किया खुशी का इज़हार 1

भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी फ़िल्म एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के लिए हाल ही में एक नई खुशखबरी आई है. दरअसल अनुष्का ने मुंबई में एक बेटी को जन्म दिया है. भारतीय कप्तान कोहली भी अपने पहले बच्चे के जन्म पर काफ़ी खुश नज़र आ रहे हैं.

इस दौरान विराट कोहली के फ़ैंस भी अनुष्का-विराट की बेटी की एक झलक पाने को काफ़ी उत्सुक नज़र आ रहे थे. इस सिलसिले में फ़ैंस का इंतज़ार अब लगभग खत्म होता नज़र आ रहा है क्योंकि विराट के घर आई नन्ही परी को लेकर उनके फ़ैंस के लिए अब एक खुशखबरी है.

भाई विकास कोहली ने शेयर की तस्वीर

विराट कोहली और विकास कोहली

दरअसल विराट और अनुष्का की बेटी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफ़ी तेज़ी से वायरल हो रही है. जिसके बाद फ़ैंस को अपने पसंदीदा क्रिकेटर के पहले बच्चे की एक झलक पाने का एक मौका मिला. विराट के भाई विकास कोहली ने बच्ची की पहली फ़ोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है.

विकास ने फ़ोटो  “Happiness overloaded…angel in the house” कैप्शन के साथ इंस्टाग्राम पर अपलोड की. जिसके बाद फ़ैंस भी काफ़ी खुश नज़र आए और सबने कमेंट बॉक्स  में अलग-अलग तरीके से अपनी खुशी का इज़हार किया. पहले बच्चे के जन्म के बाद विराट के घर में भी एक खुशी की लहर है.

पहले विराट ने ट्वीट कर दी थी जानकारी

सोशल मीडिया पर वायरल हुई विराट कोहली की बेटी की पहली तस्वीर, फ़ैंस ने किया खुशी का इज़हार 2

विकास कोहली की पोस्ट से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी ट्वीट कर ये जानकारी दी थी वो पिता बन गए हैं. विराट ने बच्ची के जन्म के बाद ट्वीट करते हुए लिखा कि,

 “हम दोनों ये बताते हुए काफ़ी खुश हैं कि हमारे घर एक बेटी का जन्म हुआ है. आप सब लोगों के स्नेह और बधाइयों का पूरे ह्रदय से धन्यवाद करना चाहते हैं.

अनुष्का और बच्ची, दोनों पूरी तरह से स्वस्थ हैं. ये हमारा सौभाग्य है कि हमें ज़िंदगी के इस अध्याय को भी जीने का एक अवसर मिला. हम जानते हैं आप लोग ये ज़रूर समझेंगे कि हमें इस समय थोड़ी प्राइवेसी चाहिए.”

फिलहाल पितृत्व अवकाश पर क्रिकेट से दूर हैं विराट

सोशल मीडिया पर वायरल हुई विराट कोहली की बेटी की पहली तस्वीर, फ़ैंस ने किया खुशी का इज़हार 3

भारतीय कप्तान विराट कोहली अपने पहले बच्चे के जन्म के चलते ऑस्ट्रेलिया दौरे से बीच में ही पितृत्व अवकाश लेकर भारत वापस लौट आए थे. वन-डे और टी20 सीरीज़ में कप्तानी करने के बाद उन्होंने सीरीज़ के पहले एडिलेड टेस्ट में भी उन्होंने भारतीय टीम की कमान संभाली थी.

इसके बाद पितृत्व अवकाश के लिए विराट टेस्ट सीरीज़ के आखिरी 3 मैच छोड़ कर भारत वापस लौट आए थे. विराट के स्वदेश लौटने के बाद उनकी गैरमौजूदगी में सीनियर मध्यक्रम बल्लेबाज़ अजिंक्य रहाणे को भारतीय टीम की कप्तानी सौंपी गई. रहाणे की कप्तानी में भारतीय टीम ने अभी तक इस सीरीज़ का एक मैच जीता है जबकि एक वो ड्रॉ कराने में सफ़ल रही.