आईपीएल जितने के बाद कोहली ऐसे मनाया अनुष्का शर्मा का जन्मदिन, देखें तस्वीर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बैंगलोर के मैच जीतने के बाद अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के साथ कुछ ऐसे मनाया अपना पहला जन्मदिन 

बैंगलोर के मैच जीतने के बाद अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के साथ कुछ ऐसे मनाया अपना पहला जन्मदिन

टीम इण्डिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली की वाइफ और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का कल जन्मिदन था और इस ख़ास दिन को उन्होंने अपने हबी के साथ सेलिब्रेट किया.

आईपीएल में कल विराट कोहली अपनी जीत हासिल करने के लिए मैदान में रोहित शर्मा की टीम के साथ मुकाबले में जीत दर्ज की और उसके बाद अपनी खूबसूरत वाइफ का ख़ास दिन और भी स्पेशल बनाया.

एक तरफ जहां कोहली के लिए आईपीएल में जीत दर्ज की तो वहीं अपनी खूबसूरत वाईफ अनुष्का का जन्मिदन भी सेलिब्रेट किया.

Happy B'day my love. The most positive and honest person I know. Love you ♥️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

अनुष्का शर्मा कल अपना 31वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही थीं और इस ख़ास दिन को उन्होंने अपने हबी विराट कोहली के साथ एन्जॉय किया. आपने कल एक ख़ास तस्वीर देखी होगी जिसमे कोहली अनुष्का को केक खिलाकर उनका जन्मिदन सेलिब्रेट कर रहे थे.

इस दिन की शुरुआत केक के साथ हुई और उसके बाद शाम को मैदान में मुंबई के साथ मुकाबला. मुंबई को हराकर शानदार जीत दर्ज की और उसके बाद अनुष्का शर्मा का जन्मिदन सेलिब्रेट किया.

https://www.instagram.com/p/BiPvs3Vg398/?taken-by=anushkasharma

जी हां अनुष्का ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जो काफी मजेदार है और अनुष्का विराट का प्यार देखने को मिलता है. इस तस्वीर में अनुष्का विराट को किस करती दिखाई दे रही हैं और दोनों के बगल में कैंडल जल रही है. साथ ही दो केक रखे दिखाई दे रहे हैं.

सबसे ख़ास बात यह है कि, विराट कोहली इस तस्वीर में बंगलौर टीम की ड्रेस में नजर आ रहे हैं यानी मैच जीतने के तुरंत बाद विराट ने अपनी खूबसूरत वाइफ अनुष्का शर्मा का जन्मदिन सेलिब्रेट किया.

गौरतलब है कि, अनुष्का और विराट सबसे चर्चित कपल में से एक हैं जिनकी खूबसूरत तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं. इस कड़ी में जब कल दोनों के लिए बेहद ख़ास दिन था तो ऐसे में विरुष्का के फैंस को उनकी खूबसूरत तस्वीरों का इंतजार था.

Related posts

Leave a Reply