AUSvsIND: चौथा रन भागने को तैयार थे विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा ने किया मना तो कुछ ऐसा था कप्तान का रिएक्शन 1

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच मेलबर्न में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम के कप्तान कोहली और बेहतरीन बल्लेबाज पुजारा ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया हैं।

इन दोनों ही खिलाड़ियों ने मैच के दूसरे दिन यानी की आज 150 रनों की बेहतरीन साझेदारी निभाई हैं। इस मुकाबले के दौरान जहां पुजारा ने अपना 17 वां शतक लगाया, तो वहीं टीम इंडिया के कप्तान महज 82 रनों की ही पारी खेल पाए।

हालांकि कोहली इस तीसरे मैच में शतक लगाने से चूक गए। लेकिन उनके प्रदर्शन के आगे मेजबान टीम के गेंदबाज बेबस दिखाई दिए। वैसे इन दोनों ही बल्लेबाजों ने कमाल की ही बेहतरीन पारी खेली हैं।

लेकिन मैच के दौरान इन दोनों ही बल्लेबाजों के बीच कुछ ऐसा हुआ। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं पूरी कहानी।

रन लेने में चेतेश्वर पुजारा ने दिखाया आलस

https://twitter.com/telegraph_sport/status/1078115826333609986

बता दें कोहली की बेहतरीन बल्लेबाजी के अलावा इस खिलाड़ी के लिए एक और बात सबसे ज्यादा फेमस हैं। कोहली रन लेने के लिए बहुत तेज़ी के साथ दौड़ते हैं। जिसके लिए वो खुद को हमेशा फिट भी रखते हैं।

वहीं दूसरी और बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जाने वाले चेतेश्वर पुजारा रन आउट और धीमी गति से रन लेने के लिए फेमस हैं। वैसे अक्सर पुजारा के बारें में यह बात कही जाती है, कि वो अगर लय में हो तो कोई भी गेंदबाज उन्हें आसानी से आउट कर सकता हैं।

ऐसा ही एक वाक्या देखने को मिला तीसरे टेस्ट मैच के दौरान जब टीम इंडिया का स्कोर 280 का था। उस समय कोहली ने एक शॉट खेला और तुरंत रन लेने को भाग लिए।

कोहली ने जितनी देर में तीन रन लिए उतनी देर में पुजारा महज दो ही रन लेने में कामयाब हो पाए। आप वीडियो में साफ़ तौर पर देख सकते हैं कि अगर कोहली के पास कुछ सेकंड का समय और होता तो वो चार रन ले लेते।

पुजारा का 17वां टेस्ट शतक

AUSvsIND: चौथा रन भागने को तैयार थे विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा ने किया मना तो कुछ ऐसा था कप्तान का रिएक्शन 2
इस बल्लेबाज ने बेहतरीन पारी खेलते हुए गुरुवार को टेस्ट मैच के दूसरे दिन अपने करियर का 17 वां बेहतरीन शतक लगाया है। इस मैच में उन्होंने 280 गेंदों का सामना किया। इस मैच में पुजारा ने 10 चौकों की मदद से अपना शतक लगाया है।

बता दें इससे पहले भी इस बल्लेबाज ने इस चार टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच एडिलेड में भी शानदार शतकीय पारी खेली थी। उनकी 123 रन की पारी ही मैच में निर्णायक साबित हुई थी।

दूसरे दिन का पहला सत्र भारतीय टीम के नाम

AUSvsIND: चौथा रन भागने को तैयार थे विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा ने किया मना तो कुछ ऐसा था कप्तान का रिएक्शन 3
बॉक्सिंग डे टेस्ट का दूसरे दिन का पहला सत्र भारतीय टीम के नाम रहा हैं। भारत ने 28 ओवर में बिना विकेट गवाएं 62 रन बनाएं। इस दौरान पुजारा ने इस सीरीज में अपना दूसरा शतक भी लगाया हैं।

वहीं कोहली और पुजारा ने दूसरे दिन 154 रनों की शानदार साझेदारी खेली। बता दें यह तीसरे विकेट के लिए दोनों के बीच हुई पांचवी शतकीय साझेदारी है।

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।