बैटिंग के साथ-साथ एक्टिंग में भी माहिर कोहली, देखिए क्या हुआ जब वो बन गए हेरा-फेरी के परेश रावल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बैटिंग के साथ-साथ एक्टिंग में भी माहिर कोहली, देखिए क्या हुआ जब वो बन गए हेरा-फेरी के बाबु राव 

बैटिंग के साथ-साथ एक्टिंग में भी माहिर कोहली, देखिए क्या हुआ जब वो बन गए हेरा-फेरी के बाबु राव

विराट कोहली का ये वीडियो देखकर आप अपने-आप को हंसने से नहीं रोक पाएंगे। विराट कोहली बल्लेबाजी में जितने कमाल हैं उतने ही मैदान के बाहर छोटे-मोटे नाटक करने में भी कोहली काफी माहिर हैं। इस वीडियो में विराट कोहली बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल की एक्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं।

अभिनेता परेश रावल ने फिल्म हेरा फेरी में एक शानदार एक्ट किया था, जिसमें उन्होंने एक डायलॉग भी बोला था, कि ये बाबू राव का स्टाइल हैं। उनके इसी एक्ट को विराट कोहली भी निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

जब कोहली बन गए बाबूराव

बैटिंग के साथ-साथ एक्टिंग में भी माहिर कोहली, देखिए क्या हुआ जब वो बन गए हेरा-फेरी के बाबु राव 1

विराट कोहली इस वीडियो में एक आदमी को मजाकिया अंदाज में थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसमें डबिंग की हुई आवाज में फिल्म हेरा फेरा में परेश रावल का वो डायलॉग बोला जा रहा है जिसमें वो अक्षय कुमार को थप्पड़ मारकर बोलते हैं, “ये बाबू राव का स्टाइल है..”

विराट का एक्ट भी लाजवाब

बैटिंग के साथ-साथ एक्टिंग में भी माहिर कोहली, देखिए क्या हुआ जब वो बन गए हेरा-फेरी के बाबु राव 2

हालांकि ये वीडियो विराट कोहली की इंस्टाग्राम अकाउंट पर नहीं अपनलोड की गई थी। ये वीडियो क्रिकेट अपडेट्स डेली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाला है। डब्ड की हुई इस वीडियो में विराट कोहली की इस एक्टिंग को देखकर आपको काफी हंसी आएगी। इस वीडियो पर लोगों के काफी मजाकिया कमेंट भी आ रहे हैं।

 

Virat Kohli nailed it ??????

A post shared by Cricket Updates Daily? (@cricketupdatesdaily) on Apr 4, 2018 at 2:56am PDT

विराट की आईपीएल तैयारी जारी

बैटिंग के साथ-साथ एक्टिंग में भी माहिर कोहली, देखिए क्या हुआ जब वो बन गए हेरा-फेरी के बाबु राव 3

बहराल, विराट कोहली खुद भी अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकांउट पर ऐसी हरकतों की वीडियो डालते रहते हैं। हालांकि इस वक्त विराट कोहली आईपीएल की तैयारी में जुटे हैं। वो अपनी टीम रॉयल चैलेजर्स बैंगलोर के लिए बैंगलोर को चिन्नास्वामी स्टेडियम में लगे प्रैक्टिस कैम्प में हैं। अपने साथी खिलाड़ियों के साथ विराट कोहली आईपीएल की रणनीति बनाने में व्यस्त हैं।

विराट के ऊपर आरसीबी 

बैटिंग के साथ-साथ एक्टिंग में भी माहिर कोहली, देखिए क्या हुआ जब वो बन गए हेरा-फेरी के बाबु राव 4

साउथ अफ्रीका में शानदार दौरा खत्म करने के बाद विराट कोहली थोड़ा आराम कर रहे थे, लेकिन अब उन्हें आईपीएल में भी बढ़िया प्रदर्शन करना होगा। उनकी टीम आरसीबी उनके ऊपर काफी निर्भर करती है। विराट एक कप्तान और बल्लेबाज दोनों ही तरह से टीम के लिए काफी अहम भूमिका निभाते हैं।

Related posts

Leave a Reply