इस वजह से विराट कोहली ने किया दाढ़ी कटवाने से इनकार

Trending News

Blog Post

NEWS

इस वजह से विराट कोहली ने किया दाढ़ी कटवाने से इनकार,खुद ही बतायी इसके पीछे की खास वजह 

इस वजह से विराट कोहली ने किया दाढ़ी कटवाने से इनकार,खुद ही बतायी इसके पीछे की खास वजह

आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी कर रहे टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली हाल के दिनों में क्रिकेटजगत के सबसे चर्चित सितारों में से एक हैं. खेल के साथ-साथ मैदान पर उनका स्टाइल स्टेटमेंट भी फैन्स को अपनी ओर हमेशा आकर्षित करता है. अपने लुक के साथ विराट आये दिन नए नए प्रयोग करते रहते हैं. लेकिन आपने शायद नोटिस किया हो कि विराट ने पिछले कुछ दिनों से अपनी दाढ़ी में कोई बदलाव नहीं किया है. ऐसा विराट ने क्यों नहीं किया इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया है.

दरअसल, विराट के कुछ करीबी लोगों ने उनसे अपनी दाढ़ी कटवाने का चैलेन्ज किया जिसे विराट मुकर गए. उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर यह दाढ़ी शूट करती है. मैं इसे अभी नहीं कटाना चाहता. वैसे कोहली पिछले लंबे समय से दाढ़ी रखे हुए हैं. और उनकी यह स्टाइल इतनी ज्यादा लोकप्रिय है कि इन दिनों हर तीसरा या चौथा युवा कोहली जैसी दाढ़ी रखे आपको दिख जाएगा.

विराट को ही देख टीम के अन्य खिलाड़ी जैसे रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या और रवींद्र जडेजा ने दाढ़ी रखना शुरू किया. हालांकि इन सभी ने ‘ब्रेक द बियर्ड’ ट्रेंड चला इसे कटा लिया. हाल ही में सुरेश रैना ने अपनी दाढ़ी को नया स्टाइल दिया है.

अपनी दाढ़ी को लेकर कोहली ने खोला राज

विराट कोहली एक ऐसे क्रिकेटर हैं जिनका खेल, स्टाइल, गुस्सा हर कुछ लोगों को पसंद है, अक्सर देखने को मिलता है कि विराट हमेशा दाढ़ी में ही नजर आते हैं, दाढ़ी कभी नहीं कटवाते, तो अब खुद विराट कोहली ने इस राज से पर्दा उठाया है, एक प्रचार कार्यक्रम के दौरान विराट कोहली ने साफ कहा है कि वो अपनी दाढ़ी को कभी नहीं कटवाएंगे, क्योंकि मुझे लगता है कि ये मुझ पर अच्छी लगती है. इसलिए मैं इसे कभी नहीं कटवाउंगा, कोहली आगे कहते हैं कि जब उनकी दाढ़ी लंबी हो जाती है, और इसके बाल चुभते हैं तब वो इसे समय-समय पर ट्रिम जरूर कराते हैं, लेकिन इसे साफ करने के बारे में तो वो बिल्कुल भी नहीं सोच रहे.


विराट एक खिलाड़ी के तौर काफी मशहूर हैं और उनकी ब्रैंड वेल्यू भी बहुत ज्यादा है. हाल ही में वे टाइम पत्रिका की इस साल की दुनिया की 100 सबसे प्रभावशाली हस्तियों की सूची में विराट कोहली शामिल हैं. इससे पहले भारतीय खिलाड़ियों में सचिन तेंदुलकर का ही नाम आया है. विराट खुद एक फैशन स्टेट्मेंट हैं. उनके पहनावे से लेकर उनके टैटूज तक काफी मशहूर हैं.

Related posts

Leave a Reply