VIDEO: 151 रन बनाते ही क्रिकेट मैदान पर आ गयी विराट कोहली को पत्नी अनुष्का शर्मा की याद, फिर कैमरे के सामने किया कुछ ऐसा कि हैरान रह गये अफ्रीकी खिलाड़ियों समेत ड्रेसिंग रूम में बैठे भारतीय खिलाड़ी 1

सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट्स पार्क में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन का खेल हर तरह से टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के नाम रहा. पहले ही सत्र के खेल में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपना शानदार शतक पूरा कर लिया.

अपना 65वां टेस्ट मैच खेल रहे विराट कोहली के टेस्ट करियर का यह 21वां और दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध दूसरा शतक रहा. शतक तो बन गया, लेकिन कोहली का विराट काम अभी बाकी था…

पहले सत्र में शतक और दूसरे सत्र में 150

VIDEO: 151 रन बनाते ही क्रिकेट मैदान पर आ गयी विराट कोहली को पत्नी अनुष्का शर्मा की याद, फिर कैमरे के सामने किया कुछ ऐसा कि हैरान रह गये अफ्रीकी खिलाड़ियों समेत ड्रेसिंग रूम में बैठे भारतीय खिलाड़ी 2

शानदार बल्लेबाजी कर रहे विराट कोहली शतक बनाने के बाद भी अपनी हिम्मत नहीं छोड़ी और लाजवाब खेल जारी रखा. दूसरे छोर से टीम इंडिया के विकेट लगातार गिरते जा रहे थे, लेकिन विराट बिलकुल भी नहीं डगमगाए और लगातार रनों की बारिश करते रहे.

देखते ही देखते विराट कमाल कोहली ने अपने स्कोर को 150 के पार पहुंचा दिया. टेस्ट क्रिकेट में विराट कोहली 9वीं बार 150+ का स्कोर बनाने में कामयाब रहे.

खास बात यह रही, कि 150 रनों का आंकड़ा छूने के साथ ही विराट कोहली ने बहुत ही खास अंदाज में इसका जश्न बनाया और अपनी इंगेजमेंट रिंग को चूमा. आप सभी को बता दे, कि विराट कोहली ने अपनी सगाई की अंगूठी को गले में पहनी अपनी चेन में लटकाया हुआ हैं.

यहाँ देखे वीडियो:-

https://twitter.com/Nishant96336349/status/952860312939716608

रिंग को चूमने के साथ ही विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को याद किया. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी पिछले साल 11, दिसम्बर को इटली में हुई थी और शादी के बाद विराट कोहली का यह पहला शतक रहा.

विराट कोहली सेंचुरियन टेस्ट की पहली पारी में बेमिसाल 153 रन बनाने के बाद आउट हुए. विराट कोहली ने अपनी पारी में 217 गेंदों का सामना किया और पारी में 15 चौके लगाये.

VIDEO: 151 रन बनाते ही क्रिकेट मैदान पर आ गयी विराट कोहली को पत्नी अनुष्का शर्मा की याद, फिर कैमरे के सामने किया कुछ ऐसा कि हैरान रह गये अफ्रीकी खिलाड़ियों समेत ड्रेसिंग रूम में बैठे भारतीय खिलाड़ी 3

टीम इंडिया ने पहली पारी में शानदार 307 रनों का स्कोर बनाया. भारतीय टीम पहली पारी के आधार पर मेजबान दक्षिण अफ्रीका से मात्र 28 रन पीछे रह गयी. दक्षिण अफ्रीका की टीम ने पहली पारी में 335 रन बनाये थे.

Akhil Gupta

Content Manager & Senior Writer at #Sportzwiki, An ardent cricket lover, Cricket Statistician.

Leave a comment