विराट कोहली

आईपीएल 2020 के 6वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब आमने सामने हैं. इस मैच में विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है.  इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की अगुवाई कर रहे विराट कोहली ने पंजाब के युवा बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को कुछ अपशब्द कहें हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

विराट कोहली ने दी मयंक अग्रवाल को गाली

KXIPvsRCB, VIDEO: विराट कोहली ने मयंक अग्रवाल के आउट होने के बाद खिलाड़ी को बोले अपशब्द 1

दरअसल इस मैच में पंजाब के बल्लेबाज शुरुआत में शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे. युवा बल्लेबाज मयंक अग्रवाल भी चौके पर चौके जड़ रहे थे. जिससे विराट कोहली काफी परेशान दिखाई दे रहे थे. ऐसे में जब मैच के 8वें ओवर में युजवेंद्र चहल ने मयंक अग्रवाल का विकेट लिया,

KXIPvsRCB, VIDEO: विराट कोहली ने मयंक अग्रवाल के आउट होने के बाद खिलाड़ी को बोले अपशब्द 2

तब विराट कोहली अति उत्साह के कारण युवा बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को गाली दे बैठे, जो कैमरे में कैद हो गया. जिसके बाद विराट कोहली की गाली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जो हम आपके लिए लेकर आये हैं.

देखें ये विडियो

मयंक अग्रवाल ने बनाये महत्वपूर्ण 26

KXIPvsRCB, VIDEO: विराट कोहली ने मयंक अग्रवाल के आउट होने के बाद खिलाड़ी को बोले अपशब्द 3

इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के ओपनर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल  ने 20 गेंदों में 4 चौकों की मदद से 26 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली. मयंक ने इस मैच में अपनी टीम को शानदार शुरुआत दिलाई थी. हालाँकि उनकी ये पारी ज्यादा लम्बी नहीं चल सकी और वो 8वें ओवर में 26 बनाकर यजुवेंद्र चहल की गेंद में बोल्ड हुए.