विराट कोहली के खिलाफ खड़े हुए खिलाडी, कप्तानी छीनने की कर रहे हैं मांग

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली के खिलाफ खड़े हुए खिलाडी, कप्तानी छीनने की कर रहे हैं मांग! 

विराट कोहली के खिलाफ खड़े हुए खिलाडी, कप्तानी छीनने की कर रहे हैं मांग!

भारतीय क्रिकेट टीम अगस्त में वेस्टइंडीज़ दौरे पर जाने के लिए तैयार है। लेकिन इससे पहले गल्फ न्यूज में छपी खबरों की मानें तो टीम इंडिया में विराट कोहली को कप्तानी से हटाने की मांग की जा रही है।

गल्फ न्यूज की मानें तो टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली व उप कप्तान रोहित शर्मा के बीच फूट पड़ गई है। दोनों के बीच लंबे वक्त से चनातनी चल रही है। खबरों में दावा किया जा रहा है कि इंग्लैंड में खेले गए वर्ल्ड कप से ही इन दोनों खिलाड़ियों के बीच रिश्ते खराब होने लगे थे।

विराट कोहली

यह खबर अंदर ही दब जाती यदि भारतीय टीम वर्ल्ड कप में जीत दर्ज कर लेती लेकिन बदकिस्मती से सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों टीम को हार मिली और यह खबर आग की लपटों की तरह फैल गई।

हार के बाद रोहित शर्मा इतने नाराज थे की वह टीम के साथ नहीं बल्कि पहले ही अपनी फैमिली को लेकर भारत वापस आ गए। जिसकी तस्वीरें भी काफी वायरल हुईं।

विराट कोहली की कप्तानी छीनने की चल रही प्लानिंग

वर्ल्ड कप में भारतीय कप्तान व कोच द्वारा लिए कई फैसले फैंस और टीम के कई खिलाड़ियों को गलत लगे। जिससे भारतीय टीम दो खेमों में बंट गई। पहला खेमा कप्तान कोहली तो दूसरे में उप कप्तान रोहित शर्मा का है।

गल्फ न्यूज की खबरों की मानें तो सेमीफाइनल में हार के बाद रोहित शर्मा के गुट ने विराट कोहली को कप्तानी से हटाने की भी बात कही, जिन्होंने अबतक कोई आईसीसी टूर्नामेंट नहीं जीता है वहीं रोहित ने कई सीरीज जितवाई हैं।

डर के कारण वेस्टइंडीज दौरे पर जा रहे कप्तान कोहली!

विराट कोहली

गल्फ न्यूज की मानें तो वर्ल्ड कप के बाद बीसीसीआई के सामने टेस्ट और लिमिटेड ओवर फॉर्मेट के लिए अलग कप्तानों की मांग उठ रही थी।

यहां तक कि, बीसीसीआई का एक हिस्सा तो विराट कोहली से कप्तानी छीनकर रोहित शर्मा को वनडे टीम की कप्तानी सौंपने की बात भी कहने लगा था।

इन सब खबरों के बीच विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के पूरे दौरे पर खेलने का ऐलान कर दिया. गल्फ न्यूज की मानें तो पहले विराट कोहली वेस्टइंडीज नहीं जाने वाले थे।

लेकिन इन सब खबरों के बीच उन्होंने वेस्टइंडीज जाने का फैसला किया। यदि इस वक्त रोहित कप्तानी संभालकर कोई भी सीरीज या टूर्नामेंट जितवा देते हैं तो वह कोहली के लिए चिंताजनक बात होगी।

Related posts