विराट कोहली ने अमिताभ बच्चन को दादा साहब फाल्के अवार्ड मिलने

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अमिताभ बच्चन को दादा साहब फाल्के अवार्ड मिलने पर कप्तान विराट ने कुछ इस तरह दी बधाई 

अमिताभ बच्चन को दादा साहब फाल्के अवार्ड मिलने पर कप्तान विराट ने कुछ इस तरह दी बधाई

सिनेमा जगत के महान अभिनेता अमिताभ बच्चन को भारत सरकार ने दादा साहब फाल्के अवार्ड से सम्मानित किया है. जिसके कारण उन्हें सोशल मीडिया पर सब लोग बधाई दे रहे हैं.  जिसमें भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का नाम भी शामिल हो गया. उन्होंने अमिताभ बच्चन को महानतम अभिनेता करार किया.

विराट कोहली ने अमिताभ बच्चन को दी बधाई

अमिताभ बच्चन को दादा साहब फाल्के अवार्ड मिलने पर कप्तान विराट ने कुछ इस तरह दी बधाई 1

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ स्विट्ज़रलैंड में नए साल सेलिब्रेट करने के लिए पहुंचे हैं. जहाँ से उनके कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इसी के साथ उन्होंने सोशल मीडिया हेंडल से सिनेमा जगत में महान अभिनेता अमिताभ बच्चन को बधाई दिया है.

जिन्हें सिनेमा जगत में बहुत महत्वपूर्ण योगदान देने के कारण भारत सरकार द्वारा इस क्षेत्र का सबसे बड़ा अवार्ड दादा साहब फाल्के पुरस्कार दिया गया है. जो उन्हें राष्ट्रपति भवन में खुद भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के हाथों से मिला. बच्चन साहब ये अवार्ड पाने वाले 50वें सदस्य है. उन्होंने अपने पूरे करियर में अपनी फिल्मो से सभी का मनोरंजन किया है.

अमिताभ बच्चन को विराट कोहली ने कहा महानतम

अमिताभ बच्चन को दादा साहब फाल्के अवार्ड मिलने पर कप्तान विराट ने कुछ इस तरह दी बधाई 2

 

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन को बधाई देते हुए विराट कोहली ने पोस्ट करते हुए कहा कि

” अमिताभ बच्चन जी को प्रतिष्ठित दादा साहेब फाल्के अवार्ड से सम्मानित किए जाने पर बधाई. भारतीय सिनेमा में अपने योगदान के लिए, आप अभी भी कई लोगों के लिए प्रेरणा बने हुए हैं.”

इसके साथ ही विराट कोहली ने उन्हें महानतम अभिनेता भी करार दिया. अमिताभ बच्चन ने शोले, कभी ख़ुशी कभी गम, पा, पिंक और पीकू, अग्निपथ जैसे सैकड़ो फिल्मों में किया और उसके साथ ही भारतीय दर्शको के दिलो पर राज किया. बच्चन साहब को क्रिकेट से बहुत ज्यादा लगाव है.

श्रीलंका के खिलाफ खेलेंगे कप्तान कोहली

विराट कोहली

वेस्टइंडीज सीरीज के बाद आराम कर रहे विराट कोहली अब जल्द ही श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में खेलते हुए नजर आयेंगे. जो सीरीज 5 जनवरी से शुरू होने वाला है. उसके बाद भारतीय टीम को घरेलू मैदान पर ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की एकदिवसीय सीरीज भी खेलनी है. जिसकी शुरुआत 14 जनवरी से होगी.

Related posts