विजय हजारे ट्रॉफी: दिल्ली की संभावित टीम में विराट कोहली समेत इन बड़े नामों को जगह

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विजय हजारे ट्रॉफी में इस टीम के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते नजर आएंगे कप्तान विराट कोहली! 

विजय हजारे ट्रॉफी में इस टीम के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते नजर आएंगे कप्तान विराट कोहली!

दिल्ली जिला क्रिकेट एसोसिएशन ने विजय हजारे ट्रॉफी के लिए 50 संभावित नामों की घोषणा कर दी है। इस टीम में भारतीय कप्तान विराट कोहली को भी जगह मिली है। वह इस समय वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेल रहे हैं। विराट ने काफी समय से घरेलू क्रिकेट भी नहीं खेला है और इस बार भी शायद ही खेलते दिखे।

इन्हें भी जगह

विजय हजारे ट्रॉफी में इस टीम के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते नजर आएंगे कप्तान विराट कोहली! 1

दिल्ली की संभावित 50 खिलाड़ियों में शिखर धवन, ईशांत शर्मा, ऋषभ पन्त, नवदीप सैनी और पवन नेगी जैसे खिलाड़ियों को जगह मिली है। धवन ने भी काफी समय से घरेलू मैच में नहीं खेला है।

इन सभी खिलाड़ियों को कल सुबह 8 बजे दिल्ली के फ़िरोज़ शाह कोटला स्टेडियम रिपोर्ट करने को कहा गया है। वहां टीम के नये मुख्य कोच केपी भास्कर भी मौजूद रहेंगे।

गत उपविजेता है टीम

विजय हजारे ट्रॉफी में इस टीम के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते नजर आएंगे कप्तान विराट कोहली! 2

दिल्ली की टीम विजय हजारे ट्रॉफी के पिछले सीजन में फाइनल तक पहुंची थी। उस समय गौतम गंभीर टीम के कप्तान थे। फाइनल मुकाबले में दिल्ली को मुंबई के हाथों हार का सामना करना पड़ता है।

इस बार संभावित 50 खिलाड़ियों में कई युवाओं को भी मौका मिला है। आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले नितीश राणा और अंडर-19 विश्व कप 2018 के फाइनल के हीरो मनजोत कालरा भी इसमें शामिल हैं।

24 सितंबर से शुरुआत

विजय हजारे ट्रॉफी में इस टीम के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते नजर आएंगे कप्तान विराट कोहली! 3

विजय हजारे ट्रॉफी की शुरुआत इसी महीने 24 सितंबर को हो रही है। इसका फाइनल मुकाबला अगले महीने 25 अक्टूबर को खेला जायेगा। संभावित खिलाड़ियों के नाम के घोषणा के साथ डीडीसीएस ने ट्विटर पर लिखा

“विजय हजारे ट्रॉफी के लिए सीनियर सिलेक्शन कमिटी ने कई बड़े खिलाड़ियों को संभावित लिस्ट में शामिल किया है। सभी खिलाड़ियों को कल सुबह 8 बजे फ़िरोज़ शाह कोटला मैदान पर कोच केपी भास्कर को रिपोर्ट करना है।”

Related posts