विराट और अनुष्का से जुड़ी 10 खास बातें

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अनुष्का है विराट से बड़ी, लगाती रहती है विराट को गलती पर डांट, जाने विराट-अनुष्का की लव स्टोरी की ये 10 बाते 

अनुष्का है विराट से बड़ी, लगाती रहती है विराट को गलती पर डांट, जाने विराट-अनुष्का की लव स्टोरी की ये 10 बाते

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने चार साल के लंबे अफेयर को आख़िरकार 11 दिसंबर सोमवार को शादी के पवित्र बंधन में बांध लिया है और आज हम आपकों अपने इस खास लेख में उन दोनों से ही जुड़ी 10 ऐसी बातें बताएंगे, जिनसे शायद अबतक आप अंजान ही होंगे.

आइयें डालते है एक नजर  विराट और अनुष्का से जुड़ी 10 खास बातों पर :

दोनों बचपन के दोस्त 

अनुष्का है विराट से बड़ी, लगाती रहती है विराट को गलती पर डांट, जाने विराट-अनुष्का की लव स्टोरी की ये 10 बाते 1

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों का ही बचपन दिल्ली में गुजरा है और शायद आप नहीं जानते होंगे, कि ये दोनों की मुलाकात बचपन में ही हो गई थी. इस बात की पुष्टि खुद अनुष्का शर्मा की दादी उर्मिला ने की है उनका कहना है, कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने बचपन में एक साथ क्रिकेट खेला है और बचपन से ही विराट कोहली का क्रश अनुष्का शर्मा पर था.

शाहरुख खान ने पहले ही करा दी थी दोनों की शादी 

जब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के अफेयर के चर्चे शुरू हो ही रहे थे, कि आईपीएल 2014 के एक कार्यक्रम में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की शादी का स्वयंवर इस कार्यक्रम में मजाक में रच डाला था और इस शादी स्वयंवर  में शाहरुख खान ने विराट कोहली की शादी अनुष्का शर्मा की फोटो के साथ करवा दी थी और इसी के बाद से दोनों की अफेयर की चर्चाएं और तेज हो गई थी.

पहली बार फुटबॉल मैच देखते हुए देखे गये थे साथ 

अनुष्का है विराट से बड़ी, लगाती रहती है विराट को गलती पर डांट, जाने विराट-अनुष्का की लव स्टोरी की ये 10 बाते 2

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा सबसे पहली बार एक साथ इंडियन सुपर लीग फुटबॉल टूर्नामेंट का एक मैच देखते हुए देखे गये थे. यह मैच साल 2004 में एफसी गोवा व एफसी पुणे सिटी के बीच खेला जा रहा था. विराट इस मैच में अपनी खरीदी हुई टीम एफसी गोवा को सपोर्ट करने पहुंचे थे.

इसके बाद विराट ने मिडिया में इस बात को लेकर अपने एक बयान में कहा था, “यदि आप एक साथ कहीं मिलते हैं और फिर भी लोग पूछते हैं, कि यह पुष्टि हो गई है, तो यह सामान्य ज्ञान का मामला है. हम व्यक्तिगत रूप से इस बारे में बात नहीं करना चाहेंगे, क्योंकि यह हमारे लिए बहुत ही व्यक्तिगत है और इसका मीडिया और अन्य सभी लोगों द्वारा सम्मान किया जाना चाहिए”

2015 विश्व कप सेमीफाइनल में फ्लॉप होने के बाद अनुष्का को किया गया ट्रोल 

विराट कोहली के 2015 विश्व कप सेमीफाइनल में फ्लॉप होने के बाद अनुष्का शर्मा को सोशल मिडिया में जमकर ट्रोल किया गया. विराट ने विश्व कप  2015 में पाकिस्तान के खिलाफ शतक जड़ने के बाद पुरे टूर्नामेंट में कुछ खास नहीं किया और लोगो ने इसका जिम्मेदार अनुष्का शर्मा को ठहराया.

रिश्ता टूटने के कगार पर भी पहुंच गया था 

इन दोनों के रिश्ते में एक समय ऐसा आया जब लगभग सबकुछ खत्म हो गया था कई रिपोर्ट में दावा किया गया था कि अनुष्का शर्मा की सुपर फ्लॉप फिल्म ‘बाम्बे वेलवेट’ में विराट कोहली ने अपना 40 करोड़ रूपये लगाया था और जब पिक्चर फ्लॉप हुई थी तो कहा जाता है कि विराट और अनुष्का के बीच काफी मतभेद हो गया था और दोनों अपना यह रिश्ता खत्म करना चाहते थे.

सलमान ने दोनों को समझाकर दोबारा कराया था पैचप 

अनुष्का है विराट से बड़ी, लगाती रहती है विराट को गलती पर डांट, जाने विराट-अनुष्का की लव स्टोरी की ये 10 बाते 3

कहा जाता है, कि जब विराट और अनुष्का के रिश्तें में कड़वाहट आ गई थी, तो सलमान खान ने ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को अपने घर बुलाकर दोनों के बीच की कड़वाहट दूर कराई थी और एक बार फिर दोनों का पैचप कराया था.

विराट ने अनुष्का को ट्रोल करने वालों को दिया करारा जवाब 

इन दोनों का अफेयर सार्वजानिक होने के बाद जब भी भारतीय कप्तान क्रिकेट के मैदान में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते थे, तो सोशल मिडिया में कुछ लोग अनुष्का को ही ट्रोल करना स्टार्ट कर देते थे, लेकिन इसी बीच विराट ने सोशल मिडिया में एक पोस्ट डाला और सभी ट्रोल करने वाले आलोचकों को करारा जवाब दिया.

विराट ने कहा था अनुष्का मेरी लेडी लक

भारतीय टीम के कप्तान विराट  कोहली हाल में ही गौरव कपूर के चैट शो में ब्रेकफ़ास्ट विद चैंपियंस में गये थे जहां उन्होंने कहा कि अनुष्का के आने से मेरी जिन्दगी बदल गई है और कहा था, “सर सब लेडी लक है. हमें तो आपने देखा ही है अक्ल थी नहीं कुछ भी  लाइफ में, लेकिन जब से लेडी आई है तब से काफी अक्ल आ गई है. मुझे इस लड़की ने पूरी तरह बदल दिया है.”

अनुष्का ने मना किया है बेयर्ड लुक वाली दाढ़ी कटाने के लिए

आप सभी देखते है कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने बहुत समय से बेयर्ड लुक वाली दाढ़ी रखी हुई है, लेकिन आप शायद यह नहीं जानते होंगे कि यह दाढ़ी उन्होंने सिर्फ और सिर्फ अनुष्का के लिए ही रखी हुई है अनुष्का ने उन्हें इस दाढ़ी को काटने से मन किया हुआ है.

अनुष्का है विराट से बड़ी, लगाती रहती है विराट को गलती पर डांट, जाने विराट-अनुष्का की लव स्टोरी की ये 10 बाते 4

पंजाबी रीती रिवाज से हुई दोनों की शादी 

अनुष्का है विराट से बड़ी, लगाती रहती है विराट को गलती पर डांट, जाने विराट-अनुष्का की लव स्टोरी की ये 10 बाते 5

वैसे तो भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने काफी गुपचुप तरीके से अपनी शादी की है, लेकिन आपकों बता दे, कि यह शादी दोनों ने ही पुरे पंजाबी रीती रिवाजों के साथ की है .

Related posts

Leave a Reply