कोरोना वायरस: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने लोगों को दी खास सलाह

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कोरोना वायरस: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने लोगों को दी खास सलाह, देखें वीडियो 

कोरोना वायरस: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने लोगों को दी खास सलाह, देखें वीडियो

भारत में कोरोना वायरस के 200 के करीब मरीज हो चुके हैं। इसके वजह से कई लोगों की जान भी जा चुकी है। यह लोगों से लोगों में फैलता है और इसी वजह से सभी को घर में रहने को कहा जा रहा है। पीएम नरेंद्र मोदी ने भी लोगों से यही अपील की है। उन्होंने रविवार को लोगों से घर से बाहर नहीं निकलने की मांग की है।

विराट-अनुष्का ने दी सलाह

विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर लोगों के सलाह दी है। विराट ने कहा कि हम काफी मुश्किल समय से गुजर रहे हैं। अनुष्का ने कहा कि हम साथ मिलकर कोरोना वायरस को हरा सकते हैं।

उन्होंने बताया कि अपनी और लोगों की सुरक्षा के लिए दोनों घर पर रहे रहे हैं। इसके साथ ही विरूष्का ने लोगों से भी ऐसा करने की अपील की। दोनों ने सभी को स्वस्थ रहने की भी सलाह दी।

सीरीज रद्द हो गई थी

कोरोना वायरस: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने लोगों को दी खास सलाह, देखें वीडियो 1

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 12 मार्च से 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी थी। सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था। दूसरे मैच से पहले बीसीसीआई ने सीरीज का रद्द करने का फैसला किया था। इस मैच के लिए दोनों टीमें लखनऊ पहुंच गईं थी। आईपीएल 2020 की शुरुआत 29 मार्च से होने वाली थी लेकिन उसपर भी रोक लगा दी गई है।

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी घर पर ही रह रही है। कोरोना वायरस की वजह से फिल्मों की शूटिंग भी रोक दी गई है। सिनेमाघर बंद होने की वजह से कोई फिल्म भी रिलीज नहीं हो पा रही है। अनुष्का झूलन गोस्वानी की बायोपिक पर काम कर रही हैं।

 

Related posts