पहले टेस्ट मैच से पहले विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का संग मनायीं छुट्टियाँ, देखें तस्वीर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पहले टेस्ट मैच से पहले विराट कोहली से मिलने न्यूज़ीलैंड पहुंची अनुष्का शर्मा, भारतीय टीम के साथ तस्वीरें आई सामने 

पहले टेस्ट मैच से पहले विराट कोहली से मिलने न्यूज़ीलैंड पहुंची अनुष्का शर्मा, भारतीय टीम के साथ तस्वीरें आई सामने

भारतीय कप्तान विराट कोहली और टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में हार के बाद अब टेस्ट सीरीज के लिए तैयार हैं. हालांकि टेस्ट सीरीज शुरू होने में अभी काफी समय है, जिससे पहले खिलाड़ी ऑफ डे का मजा लेते नजर आए. न्यूजीलैंड के खूबसूरत शहर हैमिल्टन में विराट कोहली अपनी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ समय बिताते दिखे.

पत्नी अनुष्का शर्मा संग छुट्टियाँ मना रहे हैं विराट कोहली 

विराट कोहली ऑफ डे पर अपनी पत्नी अनुष्का के साथ हैमिल्टन के ब्लू स्प्रिंग्स घूमने गए. यहां मोहम्मद शमी और नवदीप सैनी ने भी उनका साथ दिया और फोटो भी खिंचवाई. भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह विराट-अनुष्का के साथ नजर आ रहे हैं.

शमी ने कैप्शन में लिखा ब्लू स्प्रिंग्स. यह उस जगह का नाम है जहां टीम इंडिया घूमने पहुंची थी. आपको बता दें कि टीम इंडिया को शुक्रवार से दो तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेलना है. इस मैच के लिए टीम के खिलाड़ी हैमिल्टन पहुंच चुके हैं.

बीसीसीआई ने साझा की तस्वीरें

हालांकि मैच से पहले टीम को एक दिन का ऑफ डे दिया गया, जिसमें सभी एक साथ घूमने निकले. बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें टीम इंडिया के खिलाड़ी ऑफ डे पर ब्लू स्प्रिंग्स पर घूमते नजर आए. तस्वीरों में अजिंक्य रहाणे, चेतेश्वर पुजारा, उमेश यादव और अश्विन भी दिखाई दिए जो टेस्ट सीरीज की शुरुआत से पहले टीम के साथ जुड़ गए हैं.

21 फरवरी से खेला जायेगा पहला टेस्ट

पहले टेस्ट मैच से पहले विराट कोहली से मिलने न्यूज़ीलैंड पहुंची अनुष्का शर्मा, भारतीय टीम के साथ तस्वीरें आई सामने 1

पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में टीम इंडिया ने 5-0 से क्लीनस्वीप किया था, जबकि एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला में 0-3 से क्लीनस्वीप होने के बाद विराट कोहली की टीम के लिए अगले हफ्ते शुरू हो रही दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला काफी महत्वपूर्ण है. दोनों टीमों के बीच वेलिंगटन के बेसिन रिसर्व में 21 फरवरी से 25 फरवरी तक खेला जाएगा. वहीं दूसरा टेस्ट मैच 29 फरवरी चार मार्च के बीच क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा.

आईसीसी टेस्ट चैम्पियनशिप में नंबर वन है भारतीय टीम

पहले टेस्ट मैच से पहले विराट कोहली से मिलने न्यूज़ीलैंड पहुंची अनुष्का शर्मा, भारतीय टीम के साथ तस्वीरें आई सामने 2

दो मैचों की यह टेस्ट सीरीज आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा होगी. आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के तहत टीम इंडिया अभी तक अजेय रही है. टीम इंडिया ने कुल सात टेस्ट मैच खेले हैं और सातों में जीत दर्ज की है. भारत 360 प्वॉइंट्स के साथ फिलहाल टॉप पर है.

वहीं न्यूजीलैंड ने 5 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें से महज एक में जीत दर्ज की है. इसी करण न्यूजीलैंड की टीम आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप प्वॉइंट टेबल में फिलहाल छठे नंबर पर है. पॉइंट्स के हिसाब से भी यह सीरीज दोनों टीमों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है.

Related posts